in , ,

भाई ने बेरहमी से पीट-पीट कर बहन को उतारा मौत के घाट….

भाई ने बेरहमी से पीट पीट कर बहन को उतारा मौत के घाट….

वारदात स्थल पर पहुंच पुलिस टीम ने पोस्टमार्टम के लिए शव कब्जे में लिया…

BKD School
BKD School

मां भी गंभीर घायल, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार…..

न्यूज़ घाट/सोलन

सोलन जिला के कंडाघाट में दिल दहलाने वाला मामले सामने आया है। यहां पर एक युवक ने अपनी बहन की पिटाई कर हत्या कर दी। मार पीट के दौरान मां भी गंभीर रुप से घायल हो गई।

घायल मां को शोघी में प्राथमिक उपचार के बाद आईजीएमसी रेफर कर दिया है। इस संबंध में पुलिस थाना कंडाघाट में मामला दर्ज कर युवक को बहन की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है।

कंडाघाट के गांव बडायवला निवासी नित्यानंद शर्मा ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि बुधवार रात्रि उन्हें सूचना मिली कि स्थानीय निवासी धर्मदत्त के मकान में किराए पर रह रहे नेपाली मूल के संजू के क्वार्टर से चीख-पुकार की आवाज आ रही है।

संजू नेपाली का बेटा विकास अपनी मां और बहन को मारपीट कर रहा है। इसके बाद उन्होंने इस संबंध में कंडाघाट पुलिस थाना को सूचित किया और पुलिस मौके पर बुलाया गया।

पुलिस के पहुंचने पर घर के अंदर विकास की माता तुलसी डबल बेड पर व बेटी सरिता फर्श पर बिछाए गद्दे पर खून से लथपथ पड़ी थी। सरिता अर्द्धनग्न अवस्था में थी।

डबल बेड व फर्श पर बिछे गद्दे के तकियों व बेडशीट पर काफी खून लगा था। तुलसी व सरिता के सिर पर गंभीर चोटें लगी पाई गई। पुलिस ने 108 एंबुलेंस को मौके पर बुलाया तथा दोनों घायलों को सीएचसी शोघी ले गए।

ये भी पढ़ें : स्वास्थ्य सुविधाओं की मांगों को लेकर नारेबाजी-प्रदर्शन…..

दर्दनाक हादसा : गहरी खाई में गिरी कार, दो की मौत

केंद्र की नीतियों के खिलाफ एलआईसी कर्मचारियों का जोरदार प्रदर्शन

यहां पर चिकित्सकों ने सरिता को मृत घोषित कर दिया। जबकि तुलसी को उपचार के लिए आईजीएमसी शिमला रेफर किया गया। जबकि मृतक का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है।

एएसपी अशोक वर्मा ने कहा कि विकास पुत्र संजीव नेपाली ने अपनी माता व बहन पर हमला करके सरिता की हत्या कर दी व तुलसी को जान से मारने का प्रयास किया है।

इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और आगामी कार्रवाई की जा रही है।

Written by newsghat

केंद्र की नीतियों के खिलाफ एलआईसी कर्मचारियों का जोरदार प्रदर्शन

आक्रोश : महिलाओं ने किया अधिकारी का घेराव….