in

महिला क्रिकेट टीम के लिए ट्रायल 11 अक्टूबर को होंगे आयोजित : नेगी

महिला क्रिकेट टीम के लिए ट्रायल 11 अक्टूबर को होंगे आयोजित : नेगी

महिला क्रिकेट अकादमी के शुभारंभ के अवसर पर होंगे ट्रायल..

हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन जिला सिरमौर द्वारा पांवटा साहिब में महिला क्रिकेट एकेडमी के शुभारंभ के पहले दिन महिलाओं के लिए क्रिकेट ट्रायल आयोजित किया जाएगा।

इस बारे में जानकारी देते हुए बीसीए के जिलाध्यक्ष अतर सिंह नेगी ने बताया कि अकादमी के शुभारंभ के अवसर पर सुबह 10:00 बजे से ट्रायल आयोजित किए जाएंगे।

BKD School
BKD School

इससे पूर्व नेगी ने बताया कि हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन व सिरमौर क्रिकेट संघ राज्य में पहली महिला क्रिकेट अकादमी शुरू करने जा रहा है। जिसका शुभारंभ 11 अक्टूबर को बीसीसीआई के कोषाध्यक्ष अरुण धूमल करेंगे।

उन्होंने कहा कि आगामी 11 अक्टूबर को हिमाचल में पहली महिला क्रिकेट अकादमी पांवटा साहिब में खुलने जा रही है।

उन्होंने कहा कि क्रिकेट अकादमी तय मापदंडों अनुसार लड़की की उम्र 10 वर्ष से 19 वर्ष के बीच होनी चाहिए जबकि एक हजार रुपए एडमिशन फीस व ₹400 प्रति माह फीस निर्धारित की गई है।

जिसे तीन माह एक मुश्त दी जाएगी। इस अकादमी में बीपीएल श्रेणी की लड़कियों के लिए फ्री सुबिधा रहेंगी।

अतर नेगी ने कहा कि यह पहला अवसर है जब हिमाचल में लड़कियों के लिए अलग से क्रिकेट एकेडमी शुरू की जा रही है। उनका प्रयास है कि लड़कों के साथ साथ हिमाचल की लड़कियों की खेल प्रतिभा को निखारा जा सके।

उन्होंने कहा कि पांवटा साहिब में लड़कियों की क्रिकेट एकेडमी खोलने का मकसद यह भी है कि यहां से गिरीपार के शिलाई पहाड़ी क्षेत्र से भी लड़कियां क्रिकेट अकैडमी ज्वाइन कर सके।

अतर सिंह नेगी ने कहा कि बीसीसीआई के कोषाध्यक्ष अरूण धूमल 11 अक्टूबर को महिला किक्रेट अकादमी का शुभारंभ करेगें। जिसकी तैयारियां पूरी कर ली गई है।

उन्होंने कहा कि महिला टीम के चयन हेतु ट्रायल के विषय में अधिक जानकारी और पंजीकरण के लिए निम्न नंबरों पर संपर्क किया जा सकता है।

  1. Atter negi:-9418088222
    Subhash chaudhary:-9418087697 gopal Singta:-8278808290
    Danish 7018498924
    Aswani Rai 9816463308

Written by Newsghat Desk

सिरमौर में युवती से मारपीट व कपड़े फाड़ने के मामले में SP से शिकायत, पुलिस पर भी....

सिरमौर में युवती से मारपीट व कपड़े फाड़ने के मामले में SP से शिकायत, पुलिस पर भी….

डिजिटल उपकरणों की लत से सावधान रहें युवा…