in

यहां मिलती है पुराने मोबाइल फोंस की अच्छी कीमत

यहां मिलती है पुराने मोबाइल फोंस की अच्छी कीमत

कई विकल्प हैं मौजूद, आप भी कर सकते हैं ट्राई

मोबाइल उपभोक्ताओं और खासकर ऐसे लोगों के लिए खबर बहुत महत्वपूर्ण है जो अपने मोबाइल और अन्य गैजेट्स को समय-समय पर बदलते रहते हैं उनके लिए यह जानना बहुत जरूरी है कि वह अपने पुराने सामान की अच्छी कीमत कहां पा सकते हैं।

हम आपको ऐसे ही तीन प्लेटफार्म के बारे में बताने वाले हैं जहां पर आपको आपके गैजेट व अन्य पुराने उपकरणों की अच्छी कीमत मिल सकती है जिसका प्रयोग आप नयी सामान खरीदने में कर सकते हैं।

BKD School
BKD School

*Yaantra है अच्छी जगह*

पुरानी सामान की अच्छी कीमत देने वाली जगहों में एक है यांत्रा।
www.yaantra.com कंपनी का दावा है कि यदि आप उसकी वेबसाइट पर पुराने फोन रजिस्टर्ड करते हैं तो महज 60 सेकेंड के अंदर आपके पुराने फोन को खरीद लिया जाएगा और वह भी अच्छी कीमत पर।

इंस्टाकैस भी है फायदेमंद

अगर आप किसी कारणवश यांत्रा वेबसाइट का प्रयोग नहीं कर पाते हैं अथवा नहीं करना चाहते हैं तो आपके लिए दूसरा अच्छा विकल्प है instacash.

खास बात यह है कि instacash की वेबसाइट पर फोन को रजिस्टर करने के बाद कम्पनी के कर्मचारी स्वयम आपके पास आएंगे और मोबाइल ले जाएंगे तथा कीमत दे जायेंगे।

कैशिफाई भी है उपयोगी

तीसरा बेहतरीन प्लेटफार्म कैशिफाई है। कैशिफाई की वेबसाइट पर टीवी, मोबाइल, लैपटॉप, टेबलेट और आईमैक तथा गेमिंग कांसोल आदि को भी भेजने का ऑप्शन मिलता है। इस प्लेटफार्म का प्रयोग करके आप अपने पुराने गैजेट का प्रयोग कर सकते हैं।

Written by Newsghat Desk

शिलाई में छात्रा से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार, युवक की तस्वीर भी की थी पुलिस ने जारी

शिलाई में छात्रा से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार, युवक की तस्वीर भी की थी पुलिस ने जारी

ब्लू हिल म्यूजिक इंडिया का ‘बेरोजगार’ गाना रिलीज 18 अक्टूबर को