in ,

हिमाचलवासियों इन शातिर महिलाओं से रहना सावधान! पलक झपकते ही कर जाती हैं ये काम

JPERC
JPERC

हिमाचलवासियों इन शातिर महिलाओं से रहना सावधान! पलक झपकते ही कर जाती हैं ये काम

-आप भी हो सकते हैं इन शातिर महिलाओं का अगला शिकार

BKD School
BKD School

-सीसीटीवी में कैद हुई पूरी घटना, जांच में जुटी पुलिस

देवभूमि हिमाचल के लोगों को सावधानी बरतने की आवश्यकता है, क्योंकि प्रदेश में कुछ शातिर महिलाएं पलक झपकते ही आपकी जमा पुंजी कब उड़ा ले जाएं, इसका आपको तनिक भर भी एहसास नहीं होगा।

जी ही कुछ ऐसा ही मामला हिमाचली के हमीरपुर जिला में सामने आया है। हमीरपुर मुख्यालय के गांधी चौक में एक इलेक्ट्रिक दुकान में एक पूर्व सैनिक भी इन शातिर महिलाओं का शिकार हो गया। इसका बात का खुलासा तब हुआ, जब सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया, लेकिन जब तक बहुत देर हो चुकी थी। ये शातिर अपना काम कर वहां से रफूचक्कर हो चुकी थी।

दरअसल हुआ यूं कि गांधी चौक हमीरपुर के एक बैंक के एटीएम से पूर्व सैनिक रोशन लाल ने करीब 18 हजार रूपए निकाले थे। पैसे निकालने के बाद पूर्व सैनिक यहां स्थित एक इलेक्ट्रिक की दुकान से कुछ सामान खरीदने पहुंचे। जिस बैग में पैसे रखे गए थे, उसे वहां रखे टेबल पर रखकर पूर्व सैनिक दुकान में सामान देखने लगे।

इसी बीच दुकान में 3 महिलाएं भी आई, जिसमें से 2 महिलाएं सामान देखने लगी और दुकानदार को अपनी बातों में उलझा दिया। तीसरी महिला ने इसी बीच पूर्व सैनिक के बैग से पैसे निकाल लिए। फिर क्या था, तीनों महिलाएं वहां से चलती बनी। तब तक किसी को इस बात का अंदाजा तक नहीं लगा। पूर्व सैनिक रोशन लाल ने जब सामान का बिल चुकाने के लिए बैग देखा तो रूपए गायब थे।

दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालने के बाद महिलाओं के इस शातिराना अंदाज का खुलासा हुआ। पूर्व सैनिक ने इस संदर्भ में पुलिस थाना हमीरपुर में शिकायत दर्ज करवाई है। हमीपुर थाना के एसएचओ निर्मल सिंह ने बताया कि इस मामले में शिकायत मिली है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Written by

नगर परिषद डीजल भ्रष्टाचार मामला! विकासात्मक योजनाओं तक सिमटा निदेशक का दौरा

हिमाचल में यहां ADC निवास में घुसा सांप, वन विभाग ने रेस्क्यू कर जंगल में छोड़ा