Paonta Cong
in

Good Relationship tips: महिलाएं पुरुषों में नोट करतीं हैं ये 8 बातें, तभी लेती हैं दिल देने का निर्णय

Good Relationship tips: महिलाएं पुरुषों में नोट करतीं हैं ये 8 बातें, तभी लेती हैं दिल देने का निर्णय

JPERC
JPERC

 

Admission notice

आज के समय में यदि आप पहली बार किसी महिला से मिलने जा रहे हैं तब उसके लिए आपको केवल स्मार्ट लगने की ही जरूरत नहीं है बल्कि इसके साथ ही आपको कई और बातों पर भी ध्यान देना जरूरी है।

क्योंकि महिलाएं भी आप में कुछ खास बातों को नोट करती हैं तभी वह आपकी ओर आकर्षित होती हैं। आगे हमने ऐसे ही बातों की जानकारी दी है जो महिलाएं पुरूषों में नोट करती हैं।

लुक पर ध्यान

आजकल अधिकतर महिलाएं ऐसे पुरूषों को पसंद करती हैं जो कि लंबे हो लेकिन सिर्फ लंबा होने से ही आप उन्हें इंप्रेस नहीं कर सकते, तथा पहली बार किसी पुरूष से मिलते समय महिला सबसे पहले उसके लुक पर ध्यान देती हैं, ऐसे में आप किसी महिला से मिलने के लिए जा रहे हैं तब अपने लुक तथा पर्सेनेलिटी को अच्छे से प्रेजेंट करें, ताकि महिला को आप पसंद आ सके।

ड्रेसिंग सेंस

आज के समय में लुक के बाद महिला का ध्यान आपके ड्रेसिंग सेंस पर ही जाता है, और महिलाओं की पसंद नापसंद आपके ड्रेसिंस सेंस पर निर्भर करती है, और ऐसे में आपका ड्रेस कोड परफेक्ट तथा स्टाइलिश होना चाहिए, तथा कुछ भी पहन कर किसी महिला से मिलने न जाएं।

केयरिंग

आजकल हर महिला व लड़की चाहती है कि उसका साथी या पार्टनर केयरिंग नेचर का हो, और जो बात-बात पर उनकी परवाह करें तथा उन्हें फिक्र का अहसास कराएं। ऐसे में महिलाओं को लगता है कि ऐसा पुरूष उनकी फिक्र और परवाह करता है। वहीं उनसे प्यार भी करता है।

ड्रेसिंग सेंस

आजकल की महिलाओ को लुक के बाद महिला का ध्यान आपके ड्रेसिंग सेंस पर ही जाता है। और महिलाओं की पसंद नापसंद आपके ड्रेसिंस सेंस पर निर्भर करती है, ऐसे में आपका ड्रेस कोड परफेक्ट तथा स्टाइलिश होना चाहिए, और कुछ भी पहन कर किसी महिला से मिलने न जाएं। आप अपने सेहत का ध्यान रखे।

केयरिंग

आजकल हर महिला व लड़की चाहती है कि उसका साथी या पार्टनर केयरिंग हो, जो बात-बात पर उनकी परवाह करें तथा उन्हें फिक्र का अहसास कराएं, ऐसे में महिलाओं को लगता है कि जो पुरूष उनकी फिक्र या परवाह करता है वहीं उनसे प्यार भी करता है।

उन्हें सुनें

आज के समय में आप किसी महिला से मिलने जा रहे हैं तब आप इस बात का ध्यान रखें कि आप केवल अपने बारे में बोलते ही न रहे बल्कि उन्हें भी सुनें, तथा इसके साथ ही महिलाओं को बोलने वाले पुरूष पसंद होते हैं, पर वह उनसे ज्यादा बोले यह कम ही महिलाएं पसंद करती होंगी।

खुशमिजाज

आज के समय में आप बहुत ज्यादा मैज्योर तथा सीरियस होकर किसी महिला से मिल रहे हैं तब आप गलती कर रहे हैं। क्योंकि महिलाएं आपके व्यवहार को भी नोट करती हैं और आप कैसे बिहेव करते है सब नोटिस किया जाता है, और उन्हें ऐसे पुरूष पसंद हैं जो खुशमिजाज हों।

ताकि उनके साथ वह जितना भी समय बिताएं खुश रहें, इसके साथ ही य​दि आप किसी महिला को खुश रखने में कामयाब हो जाते हैं तब हो सकता है वह आपसे दोस्ती से आगे के बारे में सोचे। और आप दोनो की दोस्ती हो जाए।

हाथों पर ध्यान

आज के समय में यदि आप महिलाओं से मिलने जा रहे है तब पहले अपने हाथों पर थोड़ा ध्यान दें क्योंकि जब आप उनसे मिलते हैं, तथा उनसे हाथ मिलाते हैं तब उनकी नजर आपके हाथों पर भी जाती है। और यदि आपके हाथ गंदे होंगे तब इससे गलत इंप्रेसन पड़ेगा, और ऐसे में वह नहीं चाहेगी कि आप उसे छुएं या उससे ​हाथ मिलाएं, ऐसे में दोस्ती नही होती है।

Written by Newsghat Desk

Feng Shui Tips for Money: इस दिशा में रखें फेंगशुई ऊंट, घर और दफ्तर में नही रहेगी धन की कमी

वाह अब WhatsApp Business पर कर सकेंगे लाखों की कमाई, WhatsApp बिजनेस लाया ऐसा शानदार फीचर