in

Himachal News: घर से मेले में जाने को निकला था युवक फिर संदिग्ध हालत में मिला शव, और अब

Himachal News: घर से मेले में जाने को निकला था युवक फिर संदिग्ध हालत में मिला शव, और अब

Himachal News: घर से मेले में जाने को निकला था युवक फिर संदिग्ध हालत में मिला शव, और अब

Himachal News: प्रदेश के जिला कुल्लू भुंतर उपमंडल के अंतर्गत कुटियाआगे नामक स्थान पर एक युवक का शव बरामद होने से इलाके में सनसनी का माहौल बना हुआ है।

जानकारी के मुताबिक बुधवार सुबह भुंतर उपमंडल के अंतर्गत कुटियाआगे नामक स्थान पर एक शव बरामद हुआ है, जिसके बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना भुंतर पुलिस को दी, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है।

BKD School
BKD School

हादसे में मृतक की पहचान वेदराम निवासी जिआ भुंतर के रूप में हुई है, पुलिस द्वारा सीसीटीवी फुटेज खंगालने पर फुटेज में पाया गया है कि मृतक वेदराम और उसका एक दोस्त साथ में नजर आ रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक मंगलवार को दियार रोड़ पर पड़ने वाले पिपलाआगे गांव में एक मेले का आयोजन किया गया था जिसमें वेदराम भी शामिल था।

लेकिन बुधवार सुबह कुटिया आगे नामक स्थान पर वेदराम का शव बरामद किया गया है जिसके शरीर पर चोट के निशान भी पाए गए हैं जिससे साफ तौर पर यह साबित होता है कि वेद राम की हत्या की गई है।

जिसके बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए कुल्लू अस्पताल के डेड हाउस में रखा हुआ है।

वहीं, मामले में पुष्टि करते हुए एसपी आशीष शर्मा थाना प्रभारी भुंतर नरेश शर्मा ने एक टीम बनाकर घटनास्थल का जायजा लिया है, इस मामले में एक व्यक्ति से पूछताछ की जा रही है जबकि स्थानीय लोगों के बयान दर्ज किए जा रहे हैं। वहीं ग्रामीण और पंचायत प्रधान भी मामले की गंभीरता को देखते हुए थाना भुंतर पहुंचे थे।

उधर, एएसपी आशीष शर्मा ने कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है जहां शव को पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया जाएगा और साथ ही पुलिस को इस बात का खुलासा करने में मदद मिलेगी कि आखिरकार या हत्या थी या कोई हादसा।

देश दुनिया और वित्तीय जगत के ताजा समाचार जानने के लिए न्यूज़ घाट व्हाट्सएप समूह से जुड़े। नीचे दिए लिंक पर अभी क्लिक करें

Written by Newsghat Desk

Himachal News: हिमाचल में एक दुकानदार ने दूसरे दुकानदार पर दागी गोली, एक क्लिक पर देखें क्या है पूरा मामला

Paonta Sahib: पांवटा साहिब में हुआ जोन स्तरीय योगा ओलंपियाड का आयोजन, ये रहे परिणाम