in

Jawa Double Disc : स्टाइलिश क्रूजर बाइक उपलब्ध है बहुत ही किफायती दाम पर, 21 हजार में घर ले आएंगे जबरदस्त फीचर वाली बाइक जानें और क्या है खास…..

Jawa Double Disc : स्टाइलिश क्रूजर बाइक उपलब्ध है बहुत ही किफायती दाम पर, 21 हजार में घर ले आएंगे जबरदस्त फीचर वाली बाइक जानें और क्या है खास…..

 

भारतीय बाजार में बाइक सेगमेंट एक से बढ़कर एक बाइक लॉन्च हुई है वैसे तो ग्राहकों के लिए कई प्रकार की बाइक लांच होती रहती है लेकिन लेकिन टू व्हीलर सेक्टर के बाइक सेगमेंट में क्रूजर बाइक सेगमेंट एक प्रीमियम सेगमेंट है जिसमें बाइकों को एडवेंचर और लंबी दूरी की यात्रा पसंद करने वाले युवाओं द्वारा पसंद किया गया है।

कम बजट वाले ना हो परेशान आपको मिलने वाली है कम दाम में ज्यादा फायदे वाली यह बाइक…

इस क्रूजर सेगमेंट में कई बाइक हैं, इस मौजूदा रेंज में हम जिस बाइक की बात कर रहे हैं वो है जावा जो कि इस सेगमेंट की पॉपुलर बाइकों में से एक है। इसे खरीदने वाले लोग फाइनेंस के जरिए इसे आसान किस्तों में खरीद सकते हैं।

Holi-2
Holi-2

क्या है Jawa Double Disc की कीमत

वैसे तो जावा के डबल डिस्क वेरिएंट की शुरुआती कीमत 1,87,357 रुपये है जो ऑन रोड होने पर 2,12,534 रुपये हो जाती है।

Jawa Double Disc खरीदने पर फाएनेंस ऑफर- ऑनलाइन डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर के मुताबिक, अगर आप Jawa Double Disc बाइक को खरीदते हैं तो इसके लिए बैंक 1,91,534 रुपये का लोन देगा। इस लोन के बाद आपको 21,000 रुपये बतौर न्यूनतम डाउन पेमेंट देनी होगी और उसके बाद हर महीने 5,827 रुपये की मंथली ईएमआई भरनी होगी।

जावा बाइक पर लोन लेने के लिए बैंक की तरफ से 3 साल का समय मिलता है और उस अमाउंट पर 9.7% वार्षिक ब्याज लगता है।ब्याज की दर कम होने के कारण कोई भी आम जन इससे बड़े आराम से ले सकता है।

जानिए Jawa Double Disc के, स्पेसिफिकेशन और माइलेज

Jawa Double Disc में इंजन- बाइक में सिंगल सिलेंडर वाला 293 सीसी का इंजन दिया गया है जो लिक्विड कूल्ड तकनीक पर आधारित है। यह इंजन 27.33 पीएस की पावर और 27.02 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है तथा इसके इंजन के साथ 6 स्पीड गियरबॉक्स होते है। Java double disc bike माइलेज की बात करें तो ARAI की यह बाइक 34.05 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज देती है।

न्यूज़ घाट पर फेसबुक से जुड़ने के लिए यहां दिए लिंक @newsghat पर क्लिक कर फेसबुक पेज लाइक करें https://m.facebook.com/newsghatofficial/

Written by Newsghat Desk

सिरमौर के 1503 मेधावी विद्यार्थियों को लैपटॉप किए जाएंगे वितरित : मनेश कुमार

बड़ी ख़बर : Yamaha पेश कर रहा है 100 km रेंज की यह धांसू इलैक्ट्रिक स्‍कूटर, जाने क्या है डिटेल्स और फीचर्स……