in

Paonta Sahib Breaking: अब 21 वर्षीय युवक ने निगला जहर, पढ़ें क्या है पूरा मामला

Paonta Sahib Breaking: अब 21 वर्षीय युवक ने निगला जहर, पढ़ें क्या है पूरा मामला

Paonta Sahib Breaking: अब 21 वर्षीय युवक ने निगला जहर, पढ़ें क्या है पूरा मामला

Paonta Sahib Breaking: हिमाचाल हरियाणा के बॉर्डर पर स्थित बहराल में एक 21 वर्षीय युवक ने जहर निगल कर अपनी जीवन लीला को समाप्त कर लिया है।

इस हादसे में मृतक की पहचान सतपाल पुत्र जसवीर सिंह निवासी कुंडियो पोस्टऑफिस जामनिवाला उम्र 21 साल के तौर पर हुई है।

BKD School
BKD School

बता दें कि यह युवक अपने पिताजी के साथ अपने मामा के घर परिवार में मृत्यु के शोक में गया हुआ था, लेकिन घर लौटते समय उसने अपने पिताजी से अकेले जाने को कहा और कहा कि आप चले जाओ और मैं कल आ जाऊंगा।

बेटे के इतना कहने पर पिता ने बेटे की बात मान ली और खुद घर वापस चला गया, पिता के जाने के बाद से बेटा भी मामा के घर से कही चला गया, लगभग जब वह एक घंटे तक घर नहीं लौटा तो परिजनों ने उसे ढूंढना शुरू कर दिया।

लगभग एक घंटे बाद युवक खेत में बने ट्यूबवेल के पास के ही एक कमरे में अंदर जाकर देखा तो वह बेसुध पड़ा हुआ था, और उसके पास जहर भी पाया गया है।

जिसके बाद युवक को सिविल अस्पताल पांवटा साहिब लाया गया जहां डॉक्टरों द्वारा युवक को मृत घोषित कर दिया गया है पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

मामले में पुष्टि करते हुए थाना प्रभारी अशोक चौहान ने बताया है कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है परिजनों से पूछताछ की जा रही है, तथा पुलिस मौत के कारणों का पता लगाने में जुट गई है।

देश दुनिया और वित्तीय जगत के ताजा समाचार जानने के लिए न्यूज़ घाट व्हाट्सएप समूह से जुड़े। नीचे दिए लिंक पर अभी क्लिक करें

Written by newsghat

Paonta Sahib: इंडियन पब्लिक स्कूल में अभिभावकों के लिए पैरेंट ओरिएंटेशन प्रोग्राम का आयोजन

Paonta Sahib: NPA बंद होने से नाराज़ सिविल अस्पताल पांवटा साहिब के डॉक्टर्स ने ऐसे जताई अपनी नाराज़गी