Paonta Cong
in

Paonta Sahib News: कछुआ गति से काम करने वाली कंपनी को किया जाए ब्लैकलिस्ट

Paonta Sahib News: कछुआ गति से काम करने वाली कंपनी को किया जाए ब्लैकलिस्ट

Paonta Sahib News: कछुआ गति से काम करने वाली कंपनी को किया जाए ब्लैकलिस्ट

JPERC
JPERC

Paonta Sahib News: पांवटा साहिब से आंज भोज और उत्तराखंड को जोड़ने वाले मुख्य सड़क पर बागरण पुल की मरम्मत का कार्य कछुआ गति से चल रहा है।

Admission notice

जिसके चलते हजारों लोगों को रोजाना भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इस मुद्दे को लेकर युवा नेता प्रदीप चौहान ने भी बयान जारी करते हुए निर्माणकर्ता कंपनी को ब्लैक लिस्ट की मांग की है।

युवा नेता प्रदीप चौहान ने अपने बयान में कहा कि बागरण पुल का कार्य कर रही कंपनी को ब्लैक लिस्ट करना चाहिए। क्यों कि पिछले कई महीनों से कछुआ गति से कार्य चल रहा है। जिससे क्षेत्र के हजारों लोग जान जोखिम में डालकर आवाजाही कर रहे हैं।

आने वाले समय में फिर मौसम विभाग में बारिश की संभावना बताइए ऐसे में फिर लोगों को फिर गिरी नदी के तेज बहाव में परेशानियों का सामना करना पड़ेगा।

प्रदीप चौहान ने कहा कि कंपनी को 25 दिनों का टाइम दिया गया था लेकिन अब कई महीने हो चुके हैं लेकिन समस्याएं जस की तस बनी हुई है।

उन्होंने उपायुक्त सिरमौर से भी मांग की है कि इस कार्य को जल्द से जल्द पूरा करवा दिया जाए या फिर ऐसे कंपनी को ब्लैक लिस्ट कर दिया जाए।

युवा नेता ने उपायुक्त सिरमौर से मांग की है कि काम कर रही कंपनी की मरम्मत का कार्य की गुणवत्ता को भी चेक किया जाए, ताकि पुल टूटने से बच सके हाल ही में ही रेणुका विधानसभा क्षेत्र में भी पुल टूटने से जहां लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

देश दुनिया और वित्तीय जगत के ताजा समाचार जानने के लिए न्यूज़ घाट व्हाट्सएप समूह से जुड़े। नीचे दिए लिंक पर अभी क्लिक करें

Written by Newsghat Desk

Paonta Sahib News: रोटरी पांवटा साहिब में आगारों स्कूल के बच्चों के लिए 50 बैंच वितरित किए

सुक्खू सरकार को नहीं दिख रहा करुणामूलक आश्रित परिवारों का दुख