Paonta Cong
in

बास्केटबॉल स्टेट चैंपियन में छाए गुरू नानक मिशन पब्लिक स्कूल के खिलाड़ी

बास्केटबॉल स्टेट चैंपियन में छाए गुरू नानक मिशन पब्लिक स्कूल के खिलाड़ी

JPERC
JPERC

पाँवटा साहिब के शुभखेड़ा स्थित गुरू नानक मिशन पब्लिक स्कूल की छात्रा खिलाड़ियों की बदौलत जिला सिरमौर बास्केटबॉल में स्टेट चैंपियन बना है। इस उपलब्धि पर स्कूल में खुशी का माहौल है।

Admission notice

प्रधानाचार्या देवेंद्र साहनी ने छात्रा खिलाड़ियों को बधाई देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की है। जानकारी के मुताबिक राज्य स्तरीय बास्केटबॉल प्रतियोगिता में गुरु नानक मिशन पब्लिक स्कूल पाँवटा साहिब की छात्राओं ने फिर अपनी प्रतिभा का परचम लहराया है।

दरअसल, गवर्नमेंट गर्ल्स सीनियर सेकेंडरी स्कूल, नालागढ़, में 19 अक्तूबर से 22 अक्तूबर तक आयोजित राज्य स्तरीय बास्केटबॉल प्रतियोगिता में सिरमौर टीम की तरफ से खेलते हुए गुरु नानक मिशन पब्लिक स्कूल की छात्राओं ने उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हुए बास्केटबॉल प्रतियोगिता की ट्रॉफी सिरमौर के नाम की।

इस प्रतियोगिता में सिरमौर टीम ने चंबा टीम को 42-8 से हरा कर सेमीफाइनल में प्रवेश किया तथा बिलासपुर टीम को 52-36 से हराकर फाइनल में प्रवेश किया।

वहीं, फाइनल मुकाबला जिला ऊना की टीम के साथ हुआ। इसमें सिरमौर टीम ने अपना पूरा दम-खम लगाकर प्रतिद्वंदी टीम को 55-38 से पराजित कर चैंपियनशिप अपने नाम की।

इस टीम में गुरु नानक मिशन पब्लिक स्कूल की अनीशा शर्मा, वंशिका गुप्ता, जसलीन कौर (सीनियर), गुरलीन कौर, जसलीन कौर (जूनियर) तथा गवर्नमेंट स्कूल, जामनीवाला की दीक्षा, तनीषा, महक, जशनप्रीत कौर, साक्षी ने बेहतरीन प्रदर्शन किया। जिसके बूते सिरमौर बास्केटबॉल का सिरमौर बना।

गौर हो कि सिरमौर हिमाचल प्रदेश का अल्पविकसित जिला है। यहां की छात्राओं का राष्ट्रीय स्तरीय प्रतियोगिता के लिए चयन होना निश्चित रूप से गर्व की बात है। इसके लिए कोच गुरनाम सिंह तथा महिला कोच इकबाल कौर (इसी विद्यालय की पूर्व अध्यापिका) प्रशंसा तथा बधाई के पात्र हैं।

विद्यालय की प्रधानाचार्य देवेंद्र साहनी ने प्रार्थना सभा में समस्त स्टाफ गण के साथ इन खिलाड़ियों को राष्ट्रीय स्तर के लिए कमर कस कर तैयारी करने के लिए प्रोत्साहित किया।

Written by Newsghat Desk

अब क्रेडिट कार्ड धारकों पर साइबर शातिरों की नजर, ऐसे बना रहे आपके Credit Card को निशाना

सुक्खू को सीएम का चेहरा घोषित करने की मांग, पूर्व विधायक किरनेश जंग के खास मजदूर नेता प्रदीप चौहान ने उठाई आवाज