Paonta Cong
in

घर के नौकरों ने दिए खौफनाक वारदात को अंजाम, मालिक ने जैसे तैसे बचाई जान…

घर के नौकरों ने दिए खौफनाक वारदात को अंजाम, मालिक ने जैसे तैसे बचाई जान…

JPERC
JPERC

प्रदेश की राजधानी शिमला में आभूषण चोरी व पैसे लूटने की वारदात दिन प्रतिदिन बढ़ती नजर आ रहीं है ऐसा ही मामला एक और सामने आया है जहां शहर के बीचों बीच स्थित छोटा शिमला में सामने आया है।

Admission notice

यहां पर एक घर के नौकर ने अपने 3 सहयोगी को बुलाकर अपने मालिक दंपति को बंधक बनाया और लाखों रुपए सहित सोने की अंगूठियां चुरा कर फरार हो गए हैं।

पुलिस को शिकायत करते हुए पीड़ित बलवीर खन्ना ने बताया कि उनके घर में उसका नौकर दीपक जोकि नेपाली मूल का है उसने अपने अन्य 3 नेपाली साथियों को बुलाया और उसे व उसकी पत्नी को घर में बांध दिया। और बताया कि उसकी पत्नी के मुंह को भी इतने जोर से दबाया की उनके दांत भी टूट गए हैं।

दंपत्ति को बांधने के बाद तीनों नेपाली अलमारी के लॉकर का दरवाजा तोड़कर उसमें रखे 2,80,000 रुपए, 3 सोने की अंगूठियां, 2 फोन व 4 हाथ में पहनने वाली घड़ियां लेकर भाग गए हैं।तथा दोनो दंपत्ति के हाथ मुंह को बांध कर कमरे में मरने के लिए छोड़ गए।

बड़ी मशक्कत कर पीड़ितों ने अपनी जान बचाई और किसी तरह से पुलिस को संपर्क कर पुलिस को आपबीती सुना कर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया।

वहीं पुलिस ने छोटा शिमला थाने में मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों को ढूंढने के लिए तफ्तीश शुरू कर दी है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही शातिरों का पता लगाया जाएगा। पुलिस जगह-जगह पर आरोपियों को ढूंढने के लिए छानबीन कर रही है।

Written by Newsghat Desk

क्या आपके बच्चे भी फोन में कहीं आपत्तिजनक कंटेंट तो नहीं देख रहे, गूगल का ये ऐप आपको रखेगा सतर्क….

बरसात के बावजूद नही घटा हाटी का जोश, महाखुमली में उमड़ी भीड़