in

नाहन में महात्मा गांधी एवं लाल बहादुर शास्त्री को दी जाएगी श्रद्धांजलि

नाहन में महात्मा गांधी एवं लाल बहादुर शास्त्री को दी जाएगी श्रद्धांजलि

ये होगा कार्यक्रम का शेड्यूल…

राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के 152वीं जयंती के अवसर पर शमशेर वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला नाहन में सुबह 6 बजे महात्मा गांधी एवं पूर्व प्रधानमंत्री स्व लाल बहादुर शास्त्री की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करने के बाद एक प्रभात फेरी निकाली जाएगी।

प्रभातफेरी में शहर के विभिन्न शिक्षण संस्थानों के बच्चे, विभिन्न विभागों के अधिकारी, कर्मचारी एवं वरिष्ठ नागरिक भाग लेगें। यह जानकारी अतिरिक्त उपायुक्त सिरमौर सोनाक्षी सिंह तोमर ने बैठक की अध्यक्षता करते हुए दी।

BKD School
BKD School

उन्होंने बताया कि प्रभात फेरी शमशेर राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला (छात्र) स्कूल से बड़ा चौक, गुन्नुघाट, मालरोड से होती हुई चौगान में आकर समाप्त होगी, जिसमें शहर के विभिन्न शिक्षण संस्थानों के बच्चे व अध्यापक भाग लेगें। 

उपस्थित लोगों को राष्ट्र की एकता व अखंडता की शपथ दिलाई जाएगी और स्वच्छता ही सेवा पर आधारित जागरुकता रैली को हरी झण्डी दिखाकर रवाना किया जाएगा।

    इस अवसर पर रेडक्रॅास सोसायटी के सौजन्य से डा0 वाईएस परमार राजकीय मेडिकल कालेज नाहन में कुष्ठ रोगियों को कम्बल व फल प्रदान कर उनका मनोबल बढ़ाया जाएगा। इसके अतिरिक्त, आयूष विभाग की ओर से मरीजों को इम्यूनिटी ब्यूस्टर दिया जाएगा।

बैठक में सहायक आयुक्त प्रियंका चन्द्रा, एसडीएम नाहन रजनेश कुमार सहित अन्य विभागों के अधिकारी उपस्थित रहे।

Written by Newsghat Desk

सिरमौर को प्लास्टिक कचरा मुक्त करने के लिए 1 अक्टूबर से चलेगा अभियान- सोनाक्षी सिंह तोमर

सुभाष पालेकर प्राकृतिक खेती का करें अधिक प्रचार-प्रसार : सोनाक्षी सिंह तोमर