in

सहेली की बेटी से दो साल तक करती रही ऐसी घिनौनी हरकत…

जबरन बनाए समलैंगिक संबंंध, बालिग होने पर करना चाहती थी शादी…

पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी महिला को किया गिरफ्तार…

एक किशोरी ने अपनी मां की सहेली पर समलैंगिक संबंध बनाकर यौन शोषण का आरोप लगाया है। महिला पर आरोप है कि किशोरी की मां का विश्वास जीतने के बाद पीड़िता को अपने घर पर रहने के बहाने बंधक बना लिया।

महिला की घिनौनी हरकत का विरोध करने पर किशोरी को धमकी दी जाती थी। अंत में किशोरी ने साहस दिखाते हुए अपने एक परिचित के जरिए पुलिस को घटना की जानकारी दी। मामला दिल्ली के डाबड़ी इलाके का है।

सड़क हादसा : पांवटा साहिब के वाई प्वॉइंट पर कार बाइक की जोरदार टक्कर

18+ टीकाकरण की स्लॉट बुकिंग के बदले नियम…

Holi-1
Holi-1

पुलिस अप्राकृतिक यौनाचार, धमकाने और पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है। महिला पर पहले से दो मामले दर्ज हैं। आगे पढ़ें, क्या है पूरा मामला…

वह एक राजनीतिक पार्टी से जुड़ी थी, लेकिन उसे पहले ही पार्टी से निकाल दिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Paonta Sahib : घर से यूं चल रहा अवैध शराब का धंधा… 

Holi-2
Holi-2

किशोरी ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उसकी मां आरोपी महिला को काफी अरसे से जानती है। महिला स्वयं सेवी संस्था चलाती थी। संस्था में किशोरी की मां नौकरी करती थी। जिसकी वजह से आरोपी का उसके घर आना जाना था।

Himachal Weather Alert : इस सप्ताह कैसा रहेगा हिमाचल में मौसम… 

वारदात : पांवटा साहिब में गर्भवती महिला के साथ मारपीट…

आरोपी महिला अकसर उसके घर राशन लेकर जाती थी। इसी तरह से आरोपी महिला उसकी मां का विश्वास जीत लिया। आरोपी महिला ने उसकी मां से कहकर पीड़िता को अपने घर रहने के लिए बुला लिया, ताकि वह उसकी बेटी के साथ पढ़ाई कर सके।

कुछ दिन बाद उसकी मां उसे लेने के लिए आई तो आरोपी महिला ने पीड़िता को धमका दिया कि अगर वह अपनी मां के साथ जाती है तो उसकी मां की गोली मारकर हत्या करवा देगी। पीड़िता की मां ने इसको लेकर पुलिस को फोन किया, लेकिन डर की वजह से पीड़िता ने मां के साथ जाने से मना कर दिया। आगे पढ़ें आरोपी ऐसे करती थी अत्याचार…

पीड़िता का आरोप है कि उसके बाद से आरोपी महिला उसे घर का काम करवाती थी और उसका शारीरिक शोषण करने लगी।

सिरमौर में 16 जून को इन 27 स्थानों पर
होगा 18+ का वैक्सीनेशन…

सिरमौर : कोरोना से बचाव के लिए 3 सी व 2 डब्ल्यू के नियमों का पालन अनिवार्य…

विरोध करने पर जान से मारने की धमकी देती थी। उसने उसका आपत्तिजनक वीडियो बना लिया था, जिसे सार्वजनिक करने की धमकी देने लगी। आगे पढ़ें, क्या थी आरोपी की योजना…

पास पड़ोस : यूं हनी ट्रैप लगा करते थे युवाओं को ब्लैकमेल…

Sirmour : पत्नी निकली बेवफा तो पति ने वीडियो बनाकर किया वायरल…

किशोरी का आरोप है कि आरोपी महिला दो साल से उसके साथ अश्लील हरकत कर रही थी। यहां तक कि वह 18 साल के होने पर पीड़िता से शादी करने की बात कहती थी।

एक दिन मौका पाकर किशोरी ने एक परिचित महिला को सारी बात बताई और फिर परिचित महिला और मां की मदद से आरोपी महिला के घर से अपने घर आ गई और पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

Written by newsghat

Paonta Sahib : घर से यूं चल रहा अवैध शराब का धंधा…

IIM Sirmour : आईआईएम सिरमौर में विश्व पर्यावरण सप्ताह का समापन…