Paonta Cong
in

Himachal News : पहले की दोस्त की हत्या फिर अपने ही कमरे में दबाया शव, ऐसे आया पुलिस के शिकंजे में….

Himachal News : पहले की दोस्त की हत्या फिर अपने ही कमरे में दबाया शव, ऐसे आया पुलिस के शिकंजे में….

JPERC
JPERC

Himachal News : हिमाचल प्रदेश में दिन प्रतिदिन दिल को दहला देने वाली वारदात ए सामने आती रही है ऐसा ही एक मामला हिमाचल प्रदेश के नालागढ़ बद्दी से सामने आया है जहां एक दोस्त ने ही अपने दोस्त को जान से मार कर अपने ही कमरे में दफना दिया है।

Admission notice

जानकारी के मुताबिक मृतक मेहनत मजदूरी करने वाला यूपी के बरेली जिले के गांव गोटिया निवासी राजेंद्र कुमार ऊर्फ राधे (34) बद्दी के बिलावाली में अपनी पत्नी लक्ष्मी और 4 बच्चों के साथ रहता था।

सूचना के अनुसार 6 नवम्बर की शाम को वह अपने दो और साथियों के साथ अपने दोस्त नईम अंसारी के किराये के कमरे में चला गया, जहां पर चारों ने पहले शराब पी।

जिसके बाद उसी के दोस्त नईम ने राजेंद्र को मौत के घाट उतार दिया और अपने कमरे में गड्ढा खोद कर इसे उसमें दबा दिया।जिसकी सूचना पड़ोसियों ने बदबू आने पर पुलिस को दी।जिसके बाद पुलिस ने गड्ढा खोदकर शव को बाहर निकाला जिससे सारी बात का खुलासा हुआ।

मृतक की पत्नी ने उसे लाख खोजा पर जब उसकी कोई सूचना नहीं मिली तब नईम ने महिला के साथ बद्दी थाने में जाकर उसके पति की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई ताकि किसी को शक न हो।

जब उसके कमरे में बदबू आनी शुरू हुई तो उसके बाद पुलिस ने इसके कमरे की तलाशी ली और कमरे से शव को बाहर निकाला। फिलहाल शव को नालागढ़ में पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया गया है।

वहीं, एसएचओ बद्दी दयाराम ने बताया कि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ धारा 302 और 201 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।आगामी कार्यवाही पुलिस द्वारा की जा रही है।

Written by Newsghat Desk

क्या आपको अभी तक नही मिला Jio Welcome Offer? जान लें क्या है ये Jio Welcome Offer ? ऐसे करें रजिस्टर

Cheating in Relationship : अगर पार्टनर दे रहा है धोखा तो कोई भी फैसला करने से पहले जान लें ये टिप्स….