in

Paonta Sahib -Shillai -Gumma NH निर्माण कार्य में स्थानीय लोगों को मिले रोजगार…

Paonta Sahib-Shillai-Gumma NH निर्माण कार्यों को लेकर अधिकारियों ने चर्चा…

प्रदेश खाद्य आपूर्ति निगम के उपाध्यक्ष बलदेव तोमर ने अधिकारियों को दिए निर्देश….

Paonta Sahib-Shillai-Gumma नेशनल हाईवे पर निर्माण कार्य को लेकर खाद्य आपूर्ति निगम के उपाध्यक्ष बलदेव तोमर ने Paonta Sahib के एसडीएम कार्यालय में प्रशासनिक व कंपनियों के अधिकारियों के साथ बैठक कर चर्चा की।

उन्होंने संबंधित अधिकारियों को स्थानीय लोगों को रोजगार देने के निर्देश दिए व निर्माण कार्य में गुणवत्ता रखने का आग्रह किया गया।

BKD School
BKD School

Paonta Sahib में अंतरराज्यीय नशा तस्कर सरगना गिरफ्तार…

हिमाचल प्रदेश कांग्रेस में शिलाई के विधायक को बड़ी जिम्मेदारी…. 

विभागीय सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार Paonta Sahib- Shillai- Gumma नेशनल हाईवे निर्माण कार्य के ग्रीन कोरीडोर प्रोजेक्ट के लिए 1350 करोड़ रूपये के चार भागों में टेंडर हुए हैं।

दर्दनाक हादसा, कर्मचारी सहित दो की सड़क हादसे में मौत 

Himachal Job Alert : हिमाचल स्टेट कॉपरेटिव बैंक में 149 पदों के लिए करें आवेदन…

जिसमें तीन कंपनियों ने निर्माण कार्य जोरों शोरों पर शुरू कर दिया है। जिसको लेकर सोमवार को प्रदेश खाद्य आपूर्ति निगम के उपाध्यक्ष एंव शिलाई के पूर्व विधायक बलदेव तोमर ने Paonta Sahib के एसडीएम कार्यालय में प्रशासनिक, मिनिस्ट्री ऑफ रोड ट्रांसपोर्ट हाईवेज तथा संबंधित कंपनियों के अधिकारियों के साथ बैठक की।

Paonta Sahib में पुलिस ने जंगल से 82 KG गांजे के साथ एक को गिरफ्तार किया

Paonta Sahib में किशोरियों और बच्चों को आयरन सिरप और टैबलेट….

प्रदेश खाद्य आपूर्ति निगम के उपाध्यक्ष एवम् शिलाई के पूर्व विधायक बलदेव तोमर ने कहां की केंद्र सरकार व प्रदेश सरकार के सहयोग से पांवटा साहिब-शिलाई-गुम्मा नैशनल हाईवे को ग्रीन कोरीडोर प्रोजेक्ट में डालकर 1350 करोड़ रूपये जारी किये है।

आर्मी भर्ती, Indian Army में भर्ती होना है तो जल्दी करें… 

संबंधित कंपनियों तीन कंपनियों ने निर्माण कार्य बड़े जोरों से शुरू किया है। बैठक में स्थानीय लोगों को रोजगार देने के निर्देश दिये गये। इसके साथ साथ डंपिंग साईट को लेकर चर्चा की गई।

बलदेव तोमर ने कहा कि ग्रामीणों के भूमि अधिग्रहण को लेकर उचित मुआवजा दिया जाना चाहिए। बैठक में ट्रैफिक प्लान को लेकर भी चर्चा की गई ताकी निर्माण कार्य के दौरान यातायात में किसी तरह का व्यवधान न हो।

खाद्य आपूर्ति निगम के उपाध्यक्ष बलदेव तोमर ने संबंधित कंपनियों को निर्माण कार्य में गुणवत्ता रखने को भी कहा गया। उन्होंने कहा कि नेशनल हाईवे बनने से क्षेत्र के लोगों को सुविधा मिलेगी साथ ही पर्यटन भी बढ़ेगा। इससे लोगों के रोजगार के साधन भी बढ़ेंगे।

बैठक में Paonta Sahib के एसडीएम विवेक महाजन, मिनिस्ट्री ऑफ रोड ट्रांसपोर्ट हाईवेज के निदेशक विवेक पांचाल, सहायक अभियंता अनुज जैन, एबीसीएल के प्रोजेक्ट मैनेजर विजय कुमार, शिल्ला वार्ड के जिला परिषद सदस्य मामराज शर्मा, नेत्र चौहान, जगदीश तोमर, कृष्ण चौहान, मुकेश कुमार, पवन, नरेंद्र, राकेश राय, अधीक्षक जगदीश अत्री, कानून गो दीपक चौधरी, धीरज कुमार, इंजीनियर नीरज कंवर आदि मौजूद थे।

Written by newsghat

Paonta Sahib में अंतरराज्यीय नशा तस्कर सरगना गिरफ्तार…

हिमाचल प्रदेश कांग्रेस में शिलाई के विधायक हर्षवर्धन चौहान को बड़ी जिम्मेदारी….