in

Suicide : उफ, अब पांवटा साहिब में दो ने निगला विषाक्त….

पढ़ें पूरी रिपोर्ट, क्यों निगला जहर, कहां का है मामला….

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की, शव पोस्टमार्टम को भेजा…

BKD School
BKD School

न्यूज़ घाट/पांवटा साहिब

उपमंडल पांवटा साहिब के किशनकोट में एक 26 वर्षीय युवक ने जहरीला पदार्थ निगल कर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरदेव सिंह (26) पुत्र संतोष निवासी किशनकोट पिछले काफी समय से तनाव में था। मंगलवार देर शाम को युवक अपने कमरे में गया और जहरीला पदार्थ निगल लिया।

जब युवक की तबीयत खराब हुई तो परिजन उसके कमरे में गए और उसे तुरंत सिविल अस्पताल पांवटा साहिब उपचार के लिए लाया गया। जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है, पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है।

आगे पढें युवक ने क्यों निगला जहर….

ये भी पढ़ें : कोरोना अपडेट : प्रदेश में शनिवार और रविवार को बंद रहेंगे बाजार…..

कोरोना अपडेट : मैनकाइंड में 28 सहित पांवटा साहिब में आए 116 नए संक्रमित…

पावर कट : 22 अप्रैल को यहां विद्युत आपूर्ति बाधित रहेगी…..

शुरुवाती जांच में पाया गया है कि युवक अपनी बीमारी के कारण 6 माह से मानसिक रूप से परेशान था। बीती शाम उसने गलती से दवा के स्थान पर सल्फास निगल लिया।

वही एक अन्य मामले में भुपुर में एक 39 वर्षीय महिला ने विषाक्त निगल लिया। पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार रजनी पत्नी कनवर लाल निवासी भुपपुर के पुत्र रवि कुमार ने बताया रजनी गेस्टिक की बिमारी से पीडित है। उनकी दवाई चल रही है। जिस स्थान पर गेस्टिक की दवाई रखी हुई थी उसी स्थान पर गाय के पिसु मारने की दवाई भी रखी हुई थी।

ये भी पढ़ें : दर्दनाक हादसा : सिरमौर मे सड़क हादसे मे तीन की मौत..….

उत्तराखंड में एक दिन में 27 मौतों के बाद सीमाएं सील….

सरकारी कार्यालयों में रहेगा 5 डे वीक, सीएम जयराम ठाकुर ने दी ये अहम जानकारी..

सुबह करीब 9.30 बजे प्रातः गलती से गेस्टिक की दवाई की जगह पिसु मारने की दवाई खा ली थी। जिससे उनकी तबीयत अचानक खराब हो गई।

उन्हें इलाज हेतु CH पांवटा साहिब लाया गया। फिलहाल महिला की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। उधर, पांवटा साहिब के डीएसपी बीर बहादुर ने मामले की पुष्टि की है।

Written by newsghat

उत्तराखंड में एक दिन में 27 मौतों के बाद सीमाएं सील….

अवैध खनन पर पुलिस की सख्ती, 10 के खिलाफ कार्रवाई, 90 हजार जुर्माना वसूला….