Paonta Cong
in ,

द स्कॉलर्स होम स्कूल के खिलाड़ियों ने एथलेटिक्स चैंपियनशिप में चमकाया नाम

द स्कॉलर्स होम स्कूल के खिलाड़ियों ने एथलेटिक्स चैंपियनशिप में चमकाया नाम

द स्कॉलर्स होम स्कूल के खिलाड़ियों ने एथलेटिक्स चैंपियनशिप में चमकाया नाम

JPERC
JPERC

द स्कॉलर्स होम स्कूल की प्रधानाचार्या निशा परमार ने बताया कि स्कूल के 48 खिलाड़ी ओपन एथलेटिक्स चैंपियनशिप में भाग लेने के लिए पांवटा साहिब के गुरुद्वारा ग्राउंड में भाग लेने के लिए 12 और 13 मई को पहुंचे।

Admission notice

विभिन्न वर्गों के अंतर्गत गर्ल्स कैटेगरी में अंडर 16 में प्रियांशु तोमर ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। अंडर 16 गर्ल्स कैटिगरी में ही सुखरीत कौर ने शॉट पुट में द्वितीय स्थान प्राप्त किया और अनन्या ठाकुर ने 300 मीटर और 400 मीटर रेस में द्वितीय स्थान प्राप्त किया।

अंडर-18 में आकृति गर्ग ने शॉट पुट में तीसरा स्थान और मेरलिन कौर ने 200 मीटर रेस में तीसरा स्थान प्राप्त किया। अंडर 16 में रिद्धिमा सरीन ने 400 मीटर रेस में तीसरा स्थान प्राप्त किया। अंडर 14 में परमीत कौर ने शॉटपुट इवेंट में तीसरा स्थान प्राप्त किया।

एक तरफ गर्ल्स ने अपना दबदबा बनाए रखा वहीं बॉयस ने भी बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए अंडर 16 कैटेगरी में रमन कुमार ने 800 मीटर रेस में प्रथम स्थान प्राप्त किया।

गुरमनप्रीत सिंह ने 100 मीटर रेस और लॉन्ग जंप में दूसरा स्थान प्राप्त किया वही वंश सैनी ने भी 300 मीटर रेस में दूसरा स्थान प्राप्त किया। इश्मीत सिंह ने 60 मीटर रेस में दूसरा स्थान प्राप्त किया तथा अंडर-19 कैटेगरी में मन भारद्वाज ने 1500 मीटर रेस और शॉटपुट में तीसरा स्थान प्राप्त किया।

स्कूल के एथलेटिक्स कोच प्रवीण ठाकुर को सिरमौर एथलेटिक्स एसोसिएशन की तरफ से सम्मानित भी किया गया।

इस अवसर पर स्कूल निदेशक डा नरेंद्र पाल सिंह नारंग, गुरमीत कौर नारंग एवं उपस्थित अध्यापकों ने सभी खिलाड़ियों को बधाई दी।

देश दुनिया और वित्तीय जगत के ताजा समाचार जानने के लिए न्यूज़ घाट व्हाट्सएप समूह से जुड़े। नीचे दिए लिंक पर अभी क्लिक करें

Written by Newsghat Desk

Paonta Sahib: हिमाचल कबड्डी लीग के लिए ट्रायल 20 व 21 को, चयनित खिलाड़ियों के लिए लगेगी बोली

बाल कल्याण और बाल संरक्षण के लिए डीसी सिरमौर सुमित खिमटा ने विभागों को दिए ये अहम निर्देश