Paonta Cong
in

धरने पर बैठे वकीलों के समर्थन में उतरे पूर्व भाजपा नेता मनीष तोमर, कहा मांग पूरी नहीं हुई तो जनता के साथ बैठूंगा सड़कों पर

धरने पर बैठे वकीलों के समर्थन में उतरे पूर्व भाजपा नेता मनीष तोमर, कहा मांग पूरी नहीं हुई तो जनता के साथ बैठूंगा सड़कों पर

JPERC
JPERC

 

Admission notice

अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायालय की स्थायी मांग को लेकर हड़ताल पर बैठे बार एसोसिएशन का मनीष तोमर ने किया समर्थन, सरकार को कहा मांग पूरी नहीं हुई तो जनता के साथ बैठूंगा सड़कों पर

गिरिपार के हक के लिए बीजेपी से बगावत करने वाले मनीष तोमर अपने राजनीति में खुलकर बेटिंग करने लगे है अब समाजिक मसलों पर अपना अपना रूख जाहिर कर रहे लगे है।

गिरिपार क्षेत्र में गिरिपार पुत्र नाम से अपनी पहचान बनाने वाले मनीष तोमर ने अब कानून लड़ाई लड़ने वाले वकीलों के हक के लिए खुलकर अपना समर्थन जताया है।

बता दें पांवटा साहिब में वकीलों की लंबे समय से मांग है कि यहां पर एडीजे कोर्ट की स्थापना की जाए जिससे लोगों को नाहन जाने की जरूरत ना पड़े, पहले से आर्थिक तंगी से गुजरने वालों लोगों पर और बोझ ना पड़े, नाहन कोर्ट में जाने क लिए जहां पैसे तो खर्च होता ही है वहीं समय भी ज्यादा लगता है।

पांवटा साहिब में एडीजे कोर्ट की मांग कर रहे हड़ताल पर बैठे वकीलों के समर्थन में मनीष तोमर ने कहा कि अगर पांवटा साहिब में एडीजे कोर्ट खुल जाता है तो पांवटा साहिब और शिलाई के दूरदराज क्षेत्र के लोगों को इसका सीधा फायदा होगा।

मनीष तोमर ने हड़ताल पर बेठे वकीलों को अपना समर्थन देते हुए कहा है कि बार एसोसिएशन की ये कोई नई मांग नहीं है वकीलों की ये मांग बहुत पूरानी और जायज मांग है।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए इस लिंक को क्लिक करें।

मनीष तोमर ने आगे कहा कि लोगों के लिए कानूनी लड़ाई लड़ने वाले वकीलों को भी अपने हक की लड़ाई लड़ने के लिए सड़कों में बैठना पड़े तो ये बेहद चिंताजनक है। सरकार को अपना रूख स्पष्ठ करना चाहिए।

अगर सरकार ने समय रहते वकीलों की मांग पूरी नहीं की तो हमें भी वकीलों के साथ सड़कों पर उतरना पड़ेगा।

विधान सभा क्षेत्र पांवटा साहिब और शिलाई में चुनाव से पहले कौन हुआ आयराम कौन गयाराम, कहां हुआ राजनीतिक संघर्ष, हर उठापटक पर नज़र रखने के लिए न्यूज़ घाट व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें। व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए इस लिंक को क्लिक करें।

न्यूज़ घाट के फेसबुक से जुड़ने के लिए यहां दिए लिंक @newsghat पर क्लिक कर फेसबुक पेज लाइक करें। 

Written by newsghat

बढ़ाणा गांव के लोगों ने मनीष तोमर पर जताया भरोसा, कहा इस बार जीतेगा पहाड़ को बेटा

Group Discussion Tips: सामूहिक चर्चा के दौरान अपनाएंगे ये 5 टिप्स तो छा जाएंगे, सफल लोग इसे अपनाकर जीत लेते हैं महफिल

Group Discussion Tips: सामूहिक चर्चा के दौरान अपनाएंगे ये 5 टिप्स तो छा जाएंगे, सफल लोग इसे अपनाकर जीत लेते हैं महफिल