in

बढ़ाणा गांव के लोगों ने मनीष तोमर पर जताया भरोसा, कहा इस बार जीतेगा पहाड़ को बेटा

बढ़ाणा गांव के लोगों ने मनीष तोमर पर जताया भरोसा, कहा इस बार जीतेगा पहाड़ को बेटा

नित नई चुनौती पेश कर रहे मनीष तोमर के जनसंपर्क अभियान का असर

बीजेपी के बगावती युवा नेता मनीष तोमर को अब लोगो का खुला समर्थन मिल रहा है। पहाड़ में मनीष तोमर का जादू अभी भी बरकरार है। अपने जनसंपर्क अभियान के पहले पड़ाव में गिरिपार क्षेत्र के बढ़ाणा गांव पहुंचे मनीष तोमर को लोगों ने खुलकर स्वागत किया।

यहां लोगों ने मनीष तोमर से भी इस बात का संकल्प करने को कहा कि अब वो चुनावी मैदान से पीछे नहीं हटेंगे बल्कि डटे रहेंग। यहां मनीष तोमर का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है।

BKD School
BKD School

गिरिपार क्षेत्र के लोग मनीष तोमर के चुनाव में उतरने के बाद इस चुनाव को अपनी प्रतिष्ठा का सवाल मानकर चल रहे है। बढ़ाणा गांव में लोगों ने अपनी समस्याओं से मनीष तोमर को अवगत कराया, साथ ही भरोसा भी दिलाया कि अब ये लड़ाई केवल मनीष तोमर की नहीं बल्कि पूरे गिरिपार क्षेत्र और उसके हक की है।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए इस लिंक को क्लिक करें।

मनीष तोमर को गांव में इसलिए भी लोगों का ज्यादा समर्थन मिल रहा है क्योंकि यहां मनीष तोमर अकेले ही मैदान में डटे हुए है जिससे कहीं ना कही लोगों के दिल में वो मजबूत जगह बनाने में कामयाब हो रहे है।

गिरिपार पुत्र की सादगी के लोग कायल हो रहे है वही पहाड़ी भाषा में लोगों से संवाद करने का उनका सरल तलीखा भी लोगों को बेहद पसंद आ रहा है।

विधान सभा क्षेत्र पांवटा साहिब और शिलाई में चुनाव से पहले कौन हुआ आयराम कौन गयाराम, कहां हुआ राजनीतिक संघर्ष, हर उठापटक पर नज़र रखने के लिए न्यूज़ घाट व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें। व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए इस लिंक को क्लिक करें।

न्यूज़ घाट के फेसबुक से जुड़ने के लिए यहां दिए लिंक @newsghat पर क्लिक कर फेसबुक पेज लाइक करें। 

Written by newsghat

Easy tips for Education loan: एजुकेशन लोन कैसे प्राप्त करें ? इसके क्या फायदे हैं? जानिए सब कुछ आसान शब्दों में

Easy tips for Education loan: एजुकेशन लोन कैसे प्राप्त करें ? इसके क्या फायदे हैं? जानिए सब कुछ आसान शब्दों में

धरने पर बैठे वकीलों के समर्थन में उतरे पूर्व भाजपा नेता मनीष तोमर, कहा मांग पूरी नहीं हुई तो जनता के साथ बैठूंगा सड़कों पर