in

पशुओं को चराने जंगल गई विवाहिता के साथ पड़ोसी ने किया ये घिनौना काम…

पशुओं को चराने जंगल गई विवाहिता के साथ पड़ोसी ने किया ये घिनौना काम…

पुलिस ने किया पड़ोसी के खिलाफ मामला दर्ज, और अब

हिमाचल प्रदेश के ग्रामीण इलाके में पशुओं को चराने के लिए जंगल गई विवाहिता के साथ पड़ोसी ने ही घिनौना काम कर डाला। पुलिस में महिला की शिकायत पर पड़ोसी के खिलाफ मामला दर्ज कर कारवाई शुरू कर दी है।

पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार महिला में पुलिस को सौंपी शिकायत में बताया कि वह पशुओं को चराने के लिए पास के जंगल में गई थी। इसी दौरान उसका पड़ोसी भीम सिंह उसके पीछे आ गया।

पीड़िता ने बताया कि भीम सिंह जंगल में अकेली पाकर उसके साथ जबरदस्ती करने लगा। जब उसने इसका विरोध किया तो भीम सिंह ने उसके कपड़े फाड़ दिया।मामला चंबा जिला की अति दुर्गम पंचायत पांगी घाटी से सामने आया है।

पीड़िता किसी तरह से जान बचाकर घर की ओर भाग आई। भीम सिंह में भागती पीड़िता को धमकी दी कि अगर उसने मुंह खोलने का प्रयास किया तो उसे जान से मार देगा।

Holi-1
Holi-1

पीड़िता ने घर आकर अपने परिजनों को आपबीती सुनाई। जिसके बाद परिजनों के साथ पुलिस को शिकायत सौंपी। पीड़िता की शिकायत पर कारवाई करते हुए आरोपी भीम सिंह को गिरफ्तार कर लिया है।

डीएसपी हैडक्वार्टर अभिमन्यु वर्मा ने बताया कि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को कोर्ट से रिमांड पर लेकर पूछताछ की जाएगी। आरोपी को आज कोर्ट में पेश किया जा रहा है।

Written by Newsghat Desk

पांवटा साहिब में 19 अक्तूबर को 18 स्थानों पर होगा कॉविड -19 टीकाकरण..

पशुओं को चराने जंगल गई विवाहिता के साथ पड़ोसी ने किया ये घिनौना काम