Paonta Cong
in

पांवटा साहिब की बदहाल सड़कों को जल्द प्रशासन करे ठीक, इलाकावासियों ने चेताया…

पांवटा साहिब की बदहाल सड़कों को जल्द प्रशासन करे ठीक, इलाकावासियों ने चेताया…

एक सप्ताह के भीतर सड़कों की हालत नहीं सुधरी तो करेंगे चक्का जाम

JPERC
JPERC

पावंटा साहिब में सड़कों की बदहाल हालत को लेकर कई बार धरने प्रदर्शन हो चुके हैं। कई बार स्थानीय लोग प्रशासन को भी अवगत करवा चुके हैं। लेकिन अभी तक इस समस्या को गंभीरता से नहीं लिया गया।

Admission notice

आए दिन होने वाली सड़क दुर्घटनाओं का कारण बदहाल सड़कें भी मानी जा रही है।पांवटा साहिब के देवी नगर, हाउसिंग बोर्ड का है। जहां सोमवार को स्थानीय लोग इसी समस्या को लेकर एकत्रित हुए।

इस मौके पर स्थानीय निवासी और समाजसेवी शाहबाज खान ने बताया कि सड़कों की दशा इतनी दयनीय है कि अब उस पर पैदल चलना भी दुश्वार हो गया है। यही नहीं बल्कि जरा सी बरसात होते ही सड़कों पर पड़े गड्ढे पानी से भर जाते हैं। पानी के छींटे सीधे घरों में पढ़ते हैं।

उन्होंने कहा कि गर्मियों के समय में धूल मिट्टी से घरों की हालत बेहद खराब हो जाती है, जिससे वातावरण भी प्रदूषित हो रहा है। स्कूल या कॉलेज जाने वाले विद्यार्थियों के लिए भी ये सड़के परेशानी का सबब बन रही है। सड़कों पर स्पीड ब्रेकर कम और गड्ढे ज्यादा हैं।

स्थानीय लोग आज धरना प्रदर्शन करने के लिए एकत्र हुए थे। जब वे उपमंडलाधिकारी के पास अनुमति लेने गए तो उन्होंने वहां पर तुरंत अपने अधिकारी को भेज दिया।

हाउसिंग बोर्ड के लोगों ने धरना प्रदर्शन तो नहीं किया, लेकिन प्रशासन को चेतावनी जरूर दी है। उन्होंने बताया कि यदि 1 सप्ताह के भीतर सड़कों की हालत को नहीं सुधारा गया तो चक्का जाम और धरना प्रदर्शन किया जाएगा।

Written by Newsghat Desk

पांवटा साहिब की बदहाल सड़कों को जल्द करें ठीक, इलाका वासियों ने चेताया…

त्रिलोकपुर मंदिर में श्रद्धालुओं को मिलेगी ये बेहतर सुविधाएं