in

पांवटा साहिब की सुख समृद्धि शांति और सौहार्द के लिए पूजा अनुष्ठान व भंडारे का आयोजन

पांवटा साहिब की सुख समृद्धि शांति और सौहार्द के लिए पूजा अनुष्ठान व भंडारे का आयोजन

वरिष्ठ भाजपा नेता मदन मोहन शर्मा के इस आयोजन में पहुंचे कई वरिष्ठ नेता…

 

वरिष्ठ भाजपा नेता मदन मोहन शर्मा द्वारा पांवटा साहिब की सुख समृद्धि, शांति, सौहार्द और प्राकृतिक आपदा से सुरक्षा के लिए पूजा अनुष्ठान के बाद विशाल भंडारे का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में आस पास के हजारों लोगों ने भोजन किया।

BKD School
BKD School

पत्रकारों से औपचारिक बातचीत के दौरान भाजपा के पूर्व मंडल अध्यक्ष मदन मोहन शर्मा ने बताया कि उनके द्वारा प्राकृतिक आपदाओं से सुरक्षा और इलाके की सुख समृद्धि के लिए हर वर्ष पूजा अनुष्ठान और भंडारे के आयोजन किया जाता है। जिसमें आस पास के लोग शिरकत कर भोजन करते है।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए इस लिंक को क्लिक करें।

इस कार्यक्रम में बड़ी संख्या में आस पास के लोगों की साथ कई दिग्गज नेताओं में शिरकत की। कार्यक्रम में शिरकत करने वाले नेताओं में गिरिपार से दिग्गज नेता रोशन चौधरी के इलावा जिला भाजपा महिला मोर्चा की अध्यक्ष शिवानी वर्मा, पूनम गुप्ता, पूर्व भाजपा नेता हर्ष गोयल, पूर्व नप उपाध्यक्ष नवीन शर्मा मौजूद रहे।

इस मौके पर रोशन चौधरी ने कहा कि इलाके में सुख समृद्धि के लिए ऐसे आयोजन की सराहना की जानी चाहिए। ऐसे कार्यक्रमों से इलाके में आपसी मेलजोल और सौहार्द भी बढ़ता है।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए इस लिंक को क्लिक करें।

दोस्तों, अपने आस पास के साथ देश-विदेश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहे आपके अपने न्यूज़ घाट के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newsghat पर और टेलीग्राम पर न्यूज घाट ज्वाइन करने के लिए @newsghat पर क्लिक करें।

Written by newsghat

पांवटा साहिब में प्रस्तावित जेपी नड्डा की जनसभा में भाजपा जुटाएगी 10 हजार की भीड़

हरप्रीत रतन के जनसंपर्क अभियान में उमड़ी भीड़, जामनीवाला पंचायत में पहुंचने पर जोरदार स्वागत