in ,

मंत्री जी, सीएम हैल्प लाईन पर अफसरों ने भेजी फर्जी रिपोर्ट..

मंत्री जी, सीएम हैल्प लाईन पर अफसरों ने भेजी फर्जी रिपोर्ट..

पढ़ें, कैसे मंत्री के समक्ष हुआ अधिकारियों का कारनामा उजागर…

बीडीसी उपाध्यक्ष ने लगाई गुहार, न्यू बस्ती को 8 महीने से नही मिला पानी…

JPERC
JPERC

हिमाचल प्रदेश में सीएम हैल्प लाईन के नाम पर अधिकारी किस तरह सरकार और पीड़ित लोगों को गुमराह कर रहे हैं इसका नमूना सामने आया है।

ऐसे ही एक मामले का खुलासा खुद सत्तारूढ़ दल के नेता और पांवटा साहिब के बीडीसी उपाध्यक्ष सुनील ठाकुर ने ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी के समक्ष किया।

BKD School
BKD School

मामला तब सामने आया जब ब्लॉक समिति पांवटा साहिब के सदस्यों और अधिकारियों की एक बैठक में ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी बतौर मुख्य अतिथि मौजूद थे।

बैठक को संबोधित करते हुए बीडीसी के उपाध्यक्ष सुनील ठाकुर ने बताया कि ग्राम पंचायत अमरकोट की न्यू कॉलोनी में ग्रामीण पिछले आठ माह से पीने के पानी को समस्या से जूझ रहे हैं। इस बारे में कई बार अधिकारियों को इस समस्या से अवगत करवाया गया। लेकिन कोई कारवाई नहीं हुई।

जब इस बारे में शिकायत सीएम हैल्प लाईन पर की गई तो अधिकारियों ने बिना मौका विजिट किए और शिकायत कर्ताओं पक्ष जाने बिना झूठी रिपोर्ट बनाकर सरकार को भेज दी। जिसका परिणाम ये है कि आज तक ग्रामीण पीने के पानी की समस्या से जूझ रहे हैं।

बीडीसी उपाध्यक्ष सुनील ठाकुर ने खुलासे के बाद प्रदेश ऊर्जा मंत्री और स्थानीय विधायक सुखराम चौधरी ने अधिकारियों को तत्काल प्रभाव से ग्राम पंचायत अमरकोट की न्यू बस्ती की पेयजल समस्या के समाधान करने की निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि पुरानी पाइप लाईन ने बस्ती की तत्काल कनेक्शन दिया जाए।

Written by Newsghat Desk

दूल्हे ने मांगे दस लाख रुपए, ना देने पर टूटी शादी

बीबी जीत कौर स्कूल में खो खो के ट्रायल, इन खिलाड़ियों का हुआ चयन