in

यहां रावण का नहीं पीएम मोदी का फूंका जाएगा पुतला ?

यहां रावण का नहीं पीएम मोदी का फूंका जाएगा पुतला ?

संयुक्त किसान मोर्चा ने की घोषणा, रेल रोकने की भी है योजना

भारतीय राजनीति में दबाव समूहों और विपक्षी दलों की राजनीति भी अजीब ढंग की रही है, कभी यह विरोध प्रदर्शन सिर मुड़वा कर होता है, तो कभी उसके लिए बुद्धि शुद्धि यज्ञ किए जाते हैं।

अभी प्राप्त सूचनाओं के मुताबिक आंदोलनरत किसानों आगामी विजयदशमी का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला फूंका विजयदशमी पर्व मनाएंगे।

BKD School
BKD School

15 अक्टूबर को जलाएंगे पुतला

लखीमपुर खीरी हिंसा मामले को लेकर संयुक्त किसान मोर्चा ने अपने आगे की रणनीति शनिवार को मीडिया के सामने रखी, और बताया कि केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा के इस्तीफे और बेटे आशीष मिश्रा के गिरफ्तारी की मांग कर रहे संयुक्त किसान मोर्चा ने घोषणा की है कि, आगामी दशहरा के दिन अर्थात 15 अक्टूबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह का पुतला फूंका जाएगा।

किसान नेता योगेंद्र यादव के मुताबिक सभी किसान इस दिन लखीमपुर के तिमुनिया में इक्क्ठा होंगे और अंतिम अरदास करेंगे और उसके बाद किसानों की अस्थि कलश यात्रा प्रारंभ की जाएगी।

रेल रोकने की भी है योजना

क्षुब्ध किसानों की योजना में सिर्फ एक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह का पुतला फूंक नहीं नहीं है अपितु उन्होंने 18 अक्टूबर को पूरे भारत में रेल रोको का आह्वान भी किया है।

इसके अतिरिक्त 26 अक्टूबर को लखनऊ में एक बड़ी किसान महापंचायत भी आयोजित करने की सूचना प्राप्त हो रही है।

Written by Newsghat Desk

भांग पीने वालों को है मानसिक बीमारी का खतरा

क्या होगा अगर दलित, ईसाई से विवाह करें ?