Paonta Cong
in

युवाओं को नशे से दूर रखने के लिए खेल प्रतियोगिताएं आवश्यक : अवनीत लांबा

युवाओं को नशे से दूर रखने के लिए खेल प्रतियोगिताएं आवश्यक : अवनीत लांबा

चौथी सुपर कप फुटबॉल प्रतियोगिता का आगाज…

JPERC
JPERC

पावंटा साहिब में युवाओं और खेल प्रेमियों के उत्थान के लिए समय-समय पर खेलकूद प्रतियोगिताएं आयोजित की जाती हैं।

Admission notice

इसी के अंतर्गत वीरवार को चौथा सुपर कप फुटबॉल प्रतियोगिता का शुभारंभ किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि अवनीत सिंह लांबा रहे वहीं वशिष्ठ अतिथि के रूप में अरविंदर सिंह मरवाह व मधुकर डोगरी ने शिरकत की। इस दौरान मुख्य अतिथि व वशिष्ठ अतिथियों ने युवाओं को खेलो के लिए प्रोत्साहित किया।

इस दौरान पावंटा यूनाइटेड फुटबॉल क्लब के अध्यक्ष अनुज शर्मा, सचिव गुरदीप सिंह, महेंद्र सिंह, शब्बीर अहमद, संजीव धीमान, संजीव वर्मा, अक्षय, पवन, बृजेश शर्मा ने बतया की उनके क्लब द्वारा हर साल इस प्रतियोगिता का आयोजन करवाया जाता है। उन्होंने कहा की यह प्रतियोगिता 4 दिनों तक चलेगी। प्रतियोगिता में प्रथम पुरस्कार 31,000 और द्वितीय पुरस्कार ₹21,000 रखा गया है।

हिमाचल समेत विभिन्न राज्यों हरियाणा, पंजाब, उत्तराखंड, चंडीगढ़ आदि से इस प्रतियोगिता में टीमें भाग लेंगी। इसी दौरान कार्यक्रम के मुख्य अतिथि अवनीत सिंह लांबा ने बताया कि युवाओं के लिए अच्छी सुविधाएं दिलाने के लिए वे हर संभव प्रयास करेंगे।

आगामी समय में खेलकूद से जुड़े कई नए आयाम स्थापित किए जाएंगे, ताकि खेलकूद के क्षेत्र में युवाओं को अपना दमखम दिखाने का पूरा अवसर मिल सके।

कार्यक्रम के आयोजक संजीव वर्मा ने बताया कि इस प्रकार की प्रतियोगिताएं आयोजित करवाने का मुख्य उद्देश्य युवाओं को नशे से दूर रखना है। पहला मैच गाजियाबाद और पांवटा साहिब के बीच खेला गया।

Written by Newsghat Desk

पांवटा साहिब में 17 वर्षीय युवती से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

पांवटा साहिब में 17 वर्षीय युवती से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

सांसद ने केंद्रीय मंत्री से उठाया हाटी समुदाय का मुद्दा…