in

सड़क के बदहाली पर गुस्साए लोगों ने NH-707 पर किया चक्का जाम

सड़क के बदहाली पर गुस्साए लोगों ने NH-707 पर किया चक्का जाम

तहसीलदार-एसएचओ ने मौके पर पहुंच खुलवाया जाम

पांवटा साहिब के तारूवाला में सड़क की बदहाली पर गुस्साए लोगों ने एनएच-707 बद्रीपुर-गुम्मा रोड जाम कर दिया है। प्रदर्शनकारियों का नेतृत्व कांग्रेस मंडल अध्यक्ष अश्वनी शर्मा कर रहे थे।

BKD School
BKD School

उन्होंने कहा कि बार बार आग्रह के बाद भी सड़क की दयनीय हालत को सुधारा नही जा रहा है। जिससे आए दिन उनकी दिक्कतें बढ़ रही है।

प्रदर्शनकारियों का कहना था कि जब तक प्रशासन उन्हे मौके पर आकर आश्वासन नही देता नही एनएच बहाल नही करेंगे। इस दौरान प्रदर्शन कारियों में तारूवाला क्षेत्र के लोग और व्यापारी एनएच के पास एकत्रित हुए और रोश स्वरूप एनएच जाम कर दिया।

उन्होंने इन दौरान एनएच प्राधिकरण के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की गई। इस मौके पर अश्वनी शर्मा ने बताया कि यहां के लोग सड़क की दुर्दशा से परेशान है। बद्रीपुर से तारूवाला के बीच की सड़क की हालत तो किसी से छिपी नही है। जगह जगह बड़े बड़े गड्ढे दुर्घटनाओं को न्यौता दे रहे हैं।

कई दुपहिया व ई-रिक्शा यहां पलट चुके हैं। बारिश के बाद तो ये हालत है कि लोगों का सड़क किनारे चलना भी दुभर हो रहा है।

चक्का जाम की सूचना मिलते ही SHO पांवटा साहिब अशोक चौहान दलबल सहित मौके पर पहुंच गए और उन्होंने प्रदर्शनकारियों से रास्ता बहाल करने का आह्वान किया लेकिन गुस्साए प्रदर्शन कारियों ने उनकी एक न सुनी।

मामले की गंभीरता को देख तहसीलदार वेद प्रकाश अग्निहोत्री मौके पर पहुंचे। उन्होंने प्रदर्शनकारियों से बातचीत कर एनएच बहाल करवाया। इस दौरान उन्होंने प्रदर्शनकारियों को आश्वासन दिया कि जल्द से जल्द सड़क की हालत के सुधार के लिए नेशनल हाईवे अथॉरिटी को निर्देश दिए जाएंगे।

Written by Newsghat Desk

बाज़ार में आई बातें करने वाली कार, कौन सी है ये अद्भुत कार

मत खोलिए यह लिंक वरना खाली हो जाएगा बैंक अकाउंट