in

सिरमौर पुलिस का जुआ सट्टा माफिया पर शिकंजा, 6 गिरफ्तार…

सिरमौर पुलिस का जुआ सट्टा माफिया पर शिकंजा, 6 गिरफ्तार…

सिरमौर पुलिस की पांवटा साहिब, पुरु वाला, सतौन, कालाअंब और ददाहु में छापामारी…

अलग अलग मामलों में नगदी के साथ धरे आरोपी, पुलिस का अभियान जारी…

सिरमौर पुलिस का जिला भर में जुआ सट्टा माफिया के खिलाफ अभियान जारी है। मंगलवार की पुलिस की अलग अलग टीमों ने जिला भर में छापामारी अभियान चलाया।

पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने अलग अलग मामलों में पांवटा साहिब, कालाअंब व ददाहू में 6 लोगों को गिरफ्तार किया है

BKD School
BKD School

इस दौरान पुलिस थाना पुरूवाला की पुलिस टीम गश्त के दौरान मानपुर देवडा- खोडोवाला वाइफ्रिकेशन पर मौजूद थी तो तभी पुलिस टीम को सूचना मिली कि प्रवीण कुमार निवासी मानपुर देवडा सडक मानपुर देवडा-रामपुर घाट के पुल पर लोगों के दड्डा-सट्टा खेलने का प्रलोभन दे रहा था।

पावर कट : सिरमौर के इन इलाकों में 8 जुलाई को रहेगी विद्युत बाधित…

पांवटा साहिब : वन माफियाओं ने काटे लाखों रूपये के खैर के पेड़…

वारदात : आई थी बहन की शादी में, फिर उठाया ये खौफनाक कदम…

सूचना मिलते ही पुलिस टीम ने तत्काल मौका पर दबिश दी और उक्त व्यक्ति को मौका पर सरेआम लोगों को एक रूपऐ के बदले 80 रूपऐ का लालच देकर दड्डा- सट्टा खेलने का प्रलोभन देते हुए धर दबोचा।

आरोपी के पास से 955/- रुपये और दड्डा-सट्टा की पर्चियां बरामद हुई। जिस पर उक्त व्यक्ति के विरूद्ध पुलिस थाना पुरूवाला धारा 13A सार्वजनिक जुआ (प्रतिषेध) अधिनियम के अन्तर्गत मामला दर्ज कर के आगामी कार्यवाही शुरू कर दी है।

पांवटा साहिब : काके दा ढाबे में घुसा चोर सीसीटीवी में हुआ कैद…

रात घर जाने के लिए साधन नही मिला तो किया ऐसा कारनामा, सबके होश उड़ गए

जयराम कैबिनेट की बैठक कल, लिए जा सकते हैं ये बड़े फैसले…

इसी श्रृंखला में पुलिस थाना पुरूवाला की पुलिस टीम गश्त के दौरान सतौन में मौजूद थी तो सूचना प्राप्त हुई कि अमित चौधरी पुत्र पुर्ण सिहं चौधरी निवासी सतौन लोगों के दड्डा-सट्टा खेलने का प्रलोभन दे रहा हैं।

जिस सूचना पर पुलिस टीम ने तुरन्त मौका पर दबिश दी और आरोपी को मौका पर सरेआम लोगों को एक रूपऐ के बदले 80 रूपऐ का लालच देकर दड्डा- सट्टा खेलने का प्रलोभन देते हुए धर दबोचा।

नाहन बाजार में तहसीलदार के नेतृत्व में दबिश, दुकानदारों में मचा हड़कंप…. 

वारदात : मजदूर ने पेड़ से लटक कर दी जान, पुलिस ने शव कब्जे में लिया… 

आरोपी के पास से 2350/- रुपये नगद और दड्डा-सट्टा की पर्चियां बरामद हुई। जिस पर आरोपी के विरूद्ध पुलिस थाना पुरूवाला निम्न धारा 13A सार्वजनिक जुआ (प्रतिषेध) अधिनियम के अन्तर्गत मामला दर्ज कर के आगामी कार्यवाही की जा रही हैं।

जबकि पुलिस थाना काला आम्ब के तहत जब पुलिस टीम गश्त के दौरान मोगीनन्द में मौजूद थी तो उन्हें सूचना मिली कि मोगीनन्द में पलक जनरल स्टोर का मालिक राजेन्द्र कुमार निवासी गांव मोगीनन्द तहसील नाहन लोगों को 1 रु के बदले 80 रु का लालच देकर दड़ा सट्टा लगवा रहा है।

पास पड़ोस : साइबर ठगों ने पूर्व पुलिस अधिकारी से ही ठग लिए 21 लाख..

हिप्र स्कूल शिक्षा बोर्ड ने घोषित किया 10वीं का परीक्षा परिणाम… 

जिस सूचना पर पुलिस टीम ने तुरन्त मौका पर दबिश दी और आरोपी को मौका पर सरेआम लोगों को एक रूपऐ के बदले 80 रूपऐ का लालच देकर दड्डा- सट्टा खेलने का प्रलोभन देते हुए दबोचा।

आरोपी के पास से 2460/- रुपये और दड्डा-सट्टा की पर्चियां बरामद हुई। जिस पर उस के खिलाफ पुलिस थाना काला आम्ब में निम्न धारा 13A सार्वजनिक जुआ (प्रतिषेध) अधिनियम के अन्तर्गत मामला दर्ज कर के आगामी कार्यवाही की जा रही हैं।

Himachal Weather Alert : तीन दिनों में होगी भारी बारिश, अलर्ट जारी

पांवटा साहिब : तीन दिन पहले हुआ था लापता, अब मिला शव

पुलिस थाना रेणुका जी की टीम गश्त के दौरान मुख्य बाजार ददाहू में मौजूद थी तो तभी सूचना मिली कि सब्जी मण्डी सड़क पर ददाहू बाजार से नीचे सार्वजनिक स्थान पर तीन व्यक्ति पैसों पर दाव लगाकर जुआ खेल रहे हैं।

जिस सूचना पर पुलिस टीम ने मौका पर दबिश दी और तीन लोगो को पैसो पर दांव लगाकर ताश खेलते हुए रंगे हाथो दबोचा।

जलशक्ति मंत्री अब बोले “मजाक किया था, शब्द वापिस लेता हूं”

सिरमौर : ब्लॉक कार्यालय के जेई की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत…

पूछताछ पर तीनों व्यक्तियों ने अपने नाम व पता भीम सिंह, रमन पुत्र और रमेश कुमार निवासी ऊंगर काण्डो, तहसील संगड़ाह बताए।

वारदात : हिमाचल में रहस्यमय ढंग से लापता हुई लड़की, अपहरण की आशंका

जिनके कब्जा से ताश के पत्ते और 630/रूपऐ बरामद हुए। उक्त तीनों व्यक्तियों के खिलाफ पुलिस थाना रेणुका जी में धारा 13A सार्वजनिक जुआ (प्रतिषेध) अधिनियम के अन्तर्गत मामला दर्ज कर के आगामी कार्यवाही की जा रही हैं।

Written by newsghat

दर्दनाक हादसा, गहरी खाई में गिरी कार, एक की मौत

वारदात : मामूली कहासुनी पर धारदार हथियार से कर दिया छोटे भाई का कत्ल..