in

26वीं उत्तर भारत वीर शिवाजी क्रिकेट चैंपियंस का खिताब सहारनपुर को….

26वीं उत्तर भारत वीर शिवाजी क्रिकेट चैंपियंस का खिताब सहारनपुर को….

पांवटा साहिब में हो रही 26 वीं वीर शिवाजी क्रिकेट प्रतियोगिता का बुधवार को समापन हो गया है। जिसमें शिवाजी इलेवन को हरा कर सहारनपुर ने अपने नाम जीत की है।

प्रतियोगिता के फाइनल मैच में सहारनपुर व वीर शिवाजी इलेवन पांवटा के बीच हुआ। इस दौरान सहारनपुर ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी का फैसला करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 147 रन बना कर आल आउट हो गई।

BKD School
BKD School

इस दौरान प्रशांत ने 30, दीपांशु ने 29, दीपक राणा 23, सोयब व अमन ने 12-12 रन बनाये। शिवाजी क्लब की तरफ गेंदबाजी करते हुए भीम व दानिश ने 3-3, अंकित 2 प्रशांत व रोहित ने 1-1 विकेट लिया। वहीं, जबाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी शिवाजी पांवटा की टीम 20 ओवर में 9 विकेट में 112 रन ही बना सकी।

पांवटा की तरफ से रोहित 30,हिमांशु ने 10 बनाये। सहारनपुर की तरफ से नबील व मयंक 2-2 , प्रिंस, प्रशांत व अंकित ने 1-1 विकेट लिये।सहारनपुर की टीम ने 35 रन से मैच जीत कर विजेता रही।

विजेता टीम को 31000 रुपय का नगद इनाम व ट्राफी दी गई। उपविजेता टीम को ट्राफी व 21000 कैश प्राइज व ट्राफी दी गई।प्रतियोगिता में दानिश मैन ऑफ दा सीरीज रहे।

प्रतियोगिता के समापन समारोह पर मुख्य अतिथि सुरेश गर्ग ने प्रतियोगिता के आयोजक मधुकर डोगरी को सफल प्रतियोगिता करवाने पर बधाई दी व विजेता रही टीम के खिलाड़ियों को भी जीती की बधाई दी।

उन्होंने कहा कि मधुकर डोगरी युवाओ को खेलों के प्रति जागरूक करते है वह उनके लिए एक प्लेटफार्म तैयार करते हैं। इस दौरान उन्होंने शिवजी क्लब को 1 लाख रूपय की राशि भेंट दी।

इस प्रतियोगिता समापन समाराहों में सामजसेवी व उद्योगपति सुरेश गर्ग मुख्य अतिथि,अरुण गोयल विशेष अतिथि,नरेंद्र पाल सोहता गेस्ट ऑफ ऑनर रहे।

Written by Newsghat Desk

बहुउद्देशीय परियोजनाएं एवं ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी बतौर मुख्य अतिथि उपस्थित होंगे।

Oppo F21 Pro : सनसेट ऑरेंज कलर वैरिएंट विद लेदर फिनिशिंग, जानिए और क्या है खासियत…