in

Oppo F21 Pro : सनसेट ऑरेंज कलर वैरिएंट विद लेदर फिनिशिंग, जानिए और क्या है खासियत…

Oppo F21 Pro : सनसेट ऑरेंज कलर वैरिएंट विद लेदर फिनिशिंग, जानिए और क्या है खासियत…

वैसे तो आए दिन कई नए स्मार्टफोंस लॉन्च किए जाते हैं लेकिन सबसे यूनिक और रिलायबल ओप्पो कंपनी ने स्मार्टफोन F21 PROलॉन्च किया है। जोकि सनसेट ऑरेंज कलर वैरीअंट के साथ लेदर फिनिश इनके साथ आपके सामने पेश किया गया है वह भी बहुत रीजनेबल रेट्स पर।

जानते हैं और क्या है खास ?

BKD School
BKD School

कीमत

Oppo F21 Pro की कीमत 22,999 रुपये रखी गई है. इसे 15 अप्रैल से बिक्री के लिए बाजार में उपलब्ध करवाया जाएगा। ऐसे में आइए जानते हैं इस फोन में डिजाइन के अलावा और क्या है खास और कैसा लगा इसका फर्स्ट इंप्रेशन…

डिजाइन

Oppo F21 Pro कार रिव्यू यूनिट लगभग 1 हफ्ते पहले आ गया था जिसका प्रयोग फोटो क्लिक करने और गेमिंग के लिए यूज किया जा रहा था।पहली नजर में पसंद आने वाला यह सनसेट ऑरेंज वैरीअंट विद लेदर फिनिश इन वाला फोन आपको पहली नजर में पसंद आने वाला होगा।

डिस्प्ले

AMOLEDडिस्प्ले 19Hz आपको एक रिफ्रेश रेट के साथ दिया गया है जो अच्छा वहीं एक्सपीरियंस देता है और स्क्रीन रिस्पांस भी क्विक रिस्पांस के साथ मिलता है।

बात अगर इसकी बैक की करे तो फोन में एक माइक्रोलेंस है यह ऑर्बिट लाइट के साथ आता है फोन में कॉल या नोटिफिकेशन आने पर यह ब्लिंक करता है चार्जिंग के समय या माइक्रोलेंस को यूज करते समय यह ब्लिंक करता है।

परफॉर्मेंस

इस फोन में काफी सारे प्रीलोडेड एप्स दे गए हैं जिन्हें आप डिलीट भी कर सकते हैं। Qualcomm Snapdragon 680 प्रोसेसर इस फोन में दिया गया है। BGMI जैसे गेम्स को लो ग्राफिक्स सेटिंग पर खेला जा सकता हैइस फोन में लाइट गेम्स और दिल्ली का काम करने में आप काफी कंफर्ट फील करेंगे।

कैमरा

Oppo F21 Pro का कैमरा काफी अच्छा इससे आप सेल्फी भी बूकेह मोड में क्लिक कर सकते हैं। अगर कुल मिलाकर बात करें यह कैमरा डिपार्टमेंट इस प्राइस का सबसे अच्छा ऑप्शन है। जिसे माइक्रोस्कोप लेंस भी दिया गया है जिसका बहुत ज्यादा प्रैक्टिकल यूज नजर नहीं आया

बैटरी

इस स्मार्टफोन में 4500mAh की बैटरी गई है जो 33W चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। इस फोन को आप सिंगल चार्ज के साथ एक दिन पूरा यूज़ कर सकते हैं।

Written by Newsghat Desk

26वीं उत्तर भारत वीर शिवाजी क्रिकेट चैंपियंस का खिताब सहारनपुर को….

पांवटा साहिब में कांग्रेस को फिर लगा करारा झटका