in

Himachal Job Alert : बैचवाइज वैटरिनरी अफसर रखेगी सरकार, 25 जुलाई तक आवेदन का मौका, जल्दी करें….

Himachal Job Alert : बैचवाइज वैटरिनरी अफसर रखेगी सरकार, 25 जुलाई तक आवेदन का मौका, जल्दी करें….

Himachal Job Alert : पशुपालन विभाग ने जारी की अधिसूचना 60 पद भरेगा विभाग

Himachal Job Alert : पशुपालन विभाग में बैचवाइज वैटरिनरी अफसरों की भर्ती करवाई जा रही है। विभाग ने बैचवाइज वैटरिनरी अफसरों के 60 पद भरने के लिए इच्छुक उम्मीदवारों से आवेदन मांगे है।

इस संबंध में विभाग की ओर से अधिसूचना जारी कर दी गई है। विभाग की ओर से जारी अधिसूचना के अनुसार प्रदेश यह भर्ती श्रेणी एक के पदों के लिए करवाई जाएगी।

BKD School
BKD School

इन पदों के लिए आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार 25 जुलाई तक आवेदन कर सकते हैं। विभाग की ओर से जारी अधिसूचना के मुताबिक इन पदों के लिए आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवारों के पास बैचलर ऑफ वैटरिनरी साइंस और एमिनल हस्बेंडरी की योग्याता होना जरूरी है।

एचपी स्टेट वैटरिनरी काउंसिल में पंजीकरण होना अनिवार्य है। इसके अलावा हिमाचल प्रदेश के रोजगार कार्यालय में नाम पंजीकृत होना भी जरूरी है।

आयु सीमा 18 से 45 वर्ष निर्धारित की गई है। अभ्यर्थी की हिमालच प्रदेश में कही भी पोस्टिंग की जा सकती है। पशुपालन विभाग के अधिकारियों का कहना है कि पशुपालन के क्षेत्र में रोजगार के अवसर देख रहे युवा उम्मीदवारों के लिए यह अच्छा अवसर है।

विभाग ने युवा उम्मीदवारों से उम्मीद की है कि जल्द से जल्द आवेदन करे है। इस भर्ती से संबंधित सूचना पशुपालन विभाग की वेबसाइट पर उपलब्ध है। उम्मीदवार किस प्रकार से इस भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं उसके लिए विभाग की ओर से वेबसाइट पर फॉरमेट भी उपलोड किया है।

उम्मीदवारों को आवेदन के साथ दसवीं, जमा दो, डिग्री ऑफ बीवी साइंस एंड एएच, वैटरिनरी कांउसिल का पंजीकरण दस्तावेज, हिमाचल का बोनोफाइड प्रमाण पत्र, रोजगार कार्यालय का पंजीकरण प्रमाण पत्र के साथ अन्य जरूरी दस्तावेज भी अपलोड करने होंगे।

Written by Newsghat Desk

Himachal Weather Update : अब दो दिन बाद आएगा मॉनसून, जुलाई से शुरू होगी झमाझम बारिश

रोटरी क्लब पांवटा साहिब द्वारा दिव्यांग युवराज को उपहार के रूप में प्रदान की व्हीलचेयर…