in

Paonta Sahib: अब Xylo से भारी मात्रा में शराब बरामद, चालक मौके पर फरार

Paonta Sahib: अब Xylo से भारी मात्रा में शराब बरामद, चालक मौके पर फरार

Paonta Sahib: पांवटा साहिब के खोदरी माजरी व किल्लोड लालढांग के पुल के पास गश्त के दौरान भारी मात्रा में शराब बरामद की गई है।

जानकारी के मुताबिक पुलिस को इस काम में सफलता उस समय हासिल हुई जब पुलिस की टीम गोजर, खोदरी माजरी किल्लौड आदि को गश्त के लिए रवाना थी।

BKD School
BKD School

तभी पुलिस टीम समय करीब 10.40 बजे रात को किल्लौड के नजदीक पुल लालढांग पर नाका लगाकर खड़ी थी, उसी समय एक गाडी किल्लौड की तरफ से आई जो नाके को देखकर एकदम से पीछे की ओर मुडने लगी।

गाड़ी को रोकने के लिए आवाज लगाई और रोकने के लिए गाड़ी की और भागे तो गाड़ी की सड़क के साथ बने डंगे से जोर से टकराने की आवाज आई।

तभी जब ASI भरत सिंह मौके पर गाडी के पास पहुंचे तो उसी समय गाडी से एक व्यक्ति गाडी को बन्द करके अंधेरे में भागता हुआ दिखाई दिया, जिसका बहुत पीछा किया गया लेकिन वह भाग निकला।

जैसे ही पुलिस ने गाडी के पास आकर गाडी को बाहरी तौर पर देखा तो यह गाडी महिन्द्रा XYLO NO HR -41F-3938 पाई तथा इसके ड्राईवर साईड का टायर बैठा व आगे का बम्पर लगा पाया ।

उसी समय मौके पर किल्लौड की तरफ से एक व्यक्ति मौके पर अपनी कार से आया जिसे रोककर सारी बात बताई गई, व गाडी को चैक किया तो गाडी में चाबी लगी पाई तथा ड्राईवर सीट के पीछे व डिकी में Royal Stag व बीयर Kingfisher की पेटियां रखी पाई ।

जिनको गिना व चैक किया तो Royal Stag की 6 पेटियां व बीयर Kingfisher की 54 पेटियां पाई गई।

Royal Stag की सभी 6 गता पेटियों को चैक किया तो इन सभी पेटियों में 12-12 बोतले कुल 72 बोतलें प्रत्येक 750ml Only Sale For Haryana पाई गई।

बीयर Kingfisher की सभी 54 गता पेटियों को खोल कर चैक किया तो इन सभी पेटियों में 12-12 बोतले कुल 648 बोतलें प्रत्येक 650ml Only Sale For Haryana पाई गई है।

वहीं, जब गाडी के डैशबोर्ड को चैक किया जो चैक करने पर गाडी के अन्दर उपरोक्त शराब व बीयर तथा गाडी से सम्बन्धित कोई भी कागजात नहीं मिला है।

वहीं सिंहपुरा पुलिस ASI भरत सिंह I/C PP पुलिस ने उपरोक्त गाडी में शराब व बीयर को बिना License /Permit के अपने कब्जे में ले लिया है व धारा 39(1)A HP Ex. Act ke तहत मामला दर्ज कर लिया है।

मामले में पुष्टि करते हुए डीएसपी रमाकांत ठाकुर ने कहा है कि पुलिस ने शराब को कब्जे में ले लिया है तथा शराब कहां से लाई और कहां ले जाई जा रही थी इस बारे में जांच करने में जुट गई है।

बेहतर समाचार अनुभवों के लिए Telegram पर News Ghat से जुड़ने के लिए इस लिंक https://t.me/newsghat पर क्लिक करें।

Written by Newsghat Desk

Himachal latest news: बाइक और बस की जोरदार टक्कर, भाई की मौके पर मौत बहन गंभीर

Himachal News: महिला चार लोगों के साथ मिलकर कर रही थी ये गंदा काम, पांचों गिरफ्तार