in

पांवटा एवं राजबन पुलिस ने बरामद की 238 लीटर शराब,जांच में जुटी पुलिस…..

पांवटा एवं राजबन पुलिस ने बरामद की 238 लीटर शराब,जांच में जुटी पुलिस…..

पांवटा राजबन पुलिस टीम ने 238 लीटर अवैध शराब बरामद की है पुलिस की इस बड़ी कार्यवाही के बाद शराब माफियाओं में हड़कंप मचा हुआ है।

जानकारी के मुताबिक पुलिस थाना पांवटा साहिब की पुलिस टीम ने गश्त के दौरान जामनीवाला रोड़ पर जम्बूखाला के पास समय करीब 7:30 बजे शाम मोटर साईकिल HP17F-8730 के चालक स्थानीय निवासी गांव खारा, डाकघर जामनीवाला, से 18 लीटर कच्ची शराब वरामद करने में सफलता प्राप्त की है।

उक्त व्यक्ति जो अपनी उपरोक्त मोटर साईकिल की टंकी पर एक प्लास्टिक के बोरू के अन्दर टयूब में कच्ची शराब ले जा रहा था। जिसके विरूद्ध पुलिस थाना पांवटा साहिब में HIMACHAL PRADESH EXCISE ACT के अन्तर्गत मामला दर्ज कर के आगामी अन्वेषण किया जा रहा है।

वही दूसरा मामले में पुलिस चौकी राजबन की पुलिस टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर जमौटवा बीट में दो सगे भाईयों निवासी गांव नारीवाला को चलती हुई भट्टी के साथ कच्ची शराब निकालते हुए मौका पर दबोचा है।

Holi-2
Holi-2

मौके पर उक्त दोनों व्यक्तियों के कब्जा से 20 लीटर कच्ची शराब, एक ड्रम 200 लीटर, एक कन्सतर, एक बंटा ऐलुमिनियम, प्लास्टिक पाईप के दो टुकडे भी बरामद किए गए हैं।

इसके अतिरिक्त पुलिस ने मौका पर करीब 200 लीटर लाहन भी वरामद की जिसे मौका पर ही नष्ट किया गया।उक्त दोनों व्यक्तियों के विरूद्ध पुलिस थाना पुरूवाला में HIMACHAL PRADESH EXCISE ACT के अन्तर्गत मामला दर्ज कर के आगामी अन्वेषण किया जा रहा है।

मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी वीर बहादुर ने बताया कि उनकी राजबन और पांवटा पुलिस टीम ने 238 लीटर अवैध शराब बरामद की है।

Written by Newsghat Desk

अदालती स्टे ऑर्डर के बावजूद पंचायत प्रधान के पति पर जमीन पर कब्जा करने का आरोप

8वें अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर पांवटा साहिब के गुरुद्वारा मैदान विशाल योग शिविर आयोजित