in

पांवटा साहिब में अज्ञात वाहन की चपेट में आने से 28 वर्षीय युवक की मौत…

पांवटा साहिब में अज्ञात वाहन की चपेट में आने से 28 वर्षीय युवक की मौत…

 

जिला सिरमौर पांवटा साहिब के राजवन में एक अज्ञात वाहन की चपेट में आने की वजह से 28 वर्षीय युवक की दर्दनाक मृत्यु हो गई है।

पुलिस को जानकारी देते हुए एक होटल चालक प्यारे लाल 28 पुत्र हरबन्स लाल निवासी गांव मुगलावाला डा राजबन तह पांवटा साहिब जिला सिरमौर हिप्र बताया की मेरी बालीवाला मे चाय व खान पान की दुकान है।

उन्होंने कहा की वे और उसका दोस्त मनीष कुमार दुकान से पैदल अपने घर की तरफ मैन रोड NH707 से आ रहे थे उस समय करीब 10.40 बजे रात जब ये दोनो मैन रोड NH707 से अपनी घर की तरफ लिंक रोड के पास पहुंचे तो सडक के बीचो बीच एक व्यक्ति घायल अवस्था मे पडा हुआ था।

Holi-2
Holi-2

जैसे ही वह उसके नजदीक गए तो घायल की पहचान उमन धीमान पुत्र श्री प्रेम चन्द निवासी गांव मुंगलावाला डा राजबन तह पांवटा साहिब जिला सिरमौर के तौर पर हुई,जोकि उनका ही पडोसी है।

जिसके नाक, मुह व दोनो टांगो पर चोटे लगी हुई थी, उमन को हमने जैसे तैसे उठाकर सडक किनारे किया व होश मे लाने की कोशीश की परन्तु उमन धीमान कोई भी हरकत नही कर रहा था, हमने बिना देरी के उमन धीमान को प्राईवेट गाडी से ईलाज के लिए सिविल अस्पताल पांवटा साहिब पहुंचाया जहां पर डॉक्टरों ने उमन चैक करके मृत घोषित कर दिया।

प्रथम दृष्टि से देखें तो ऐसा प्रतित होता है कि यह हादसा सतौन से पांवटा साहिब की तरफ आने वाले किसी अज्ञात वाहन चालक द्वारा वाहन को तेज गति व लापरवाही से चलाते हुए उमन धीमान को टकर मारने के कारण हुआ है।

जिसपर राजबन पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ 141/22 धारा 279,304A IPC & 187 MV ACT के तहत दर्ज कर लिया है। मामले की पुष्टि डीएसपी रमाकांत ने की है।

Written by Newsghat Desk

डॉ राजीव बिंदल के नामांकन से पहले वरिष्ठ मुस्लिम नेता फरीज खान भाजपा छोड़ कांग्रेस में शामिल….

पांवटा साहिब में अवैध खनन पर वन विभाग की कारवाई, 30 हजार जुर्माना