in

पांवटा साहिब में दो युवकों ने नाबालिग को बनाया हवस का शिकार

पांवटा साहिब में दो युवकों ने नाबालिग को बनाया हवस का शिकार

पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई की शुरू…

उपमंडल पांवटा साहिब में एक नाबालिग लड़की के साथ दो युवक द्वारा दुराचार करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पांवटा साहिब में एक नाबालिग लड़की एक व्यक्ति के घर खाना बनाने का काम करती है। 24 मई के दोपहर को नाबालिग मकान में अकेली थी तो अमीर नाम का युवक घर के किचन के अंदर आया और लड़की को जबरन पकड़ा लिया।

जब लड़की चिल्लाने लग गई तो युवक ने उसे मुंह से दबा दिया और दुराचार किया। इतना ही नहीं फिर उसे उठाकर कमरे में ले गया व वहां पर भी दुबारा से दुराचार किया।

उसके बाद युवती को धमकी दी की अगर किसी को बताया तो तेरे भाई को जान से मार दिया जायेगा। यहीं पर बस नही कुछ देर बाद बिट्टू नाम का व्यक्ति कमरे में आया और बोलने लगा की मुझे अमीर ने भेजा है जिसके बाद युवती को जबरन पकड़कर दुराचार किया और जान से मारने की धमकी देकर चला गया।

Holi-2
Holi-2

उसके बाद शाम को इसकी जानकारी पीड़िता ने मकान मालिक को दी तथा पुलिस में शिकायत दी गई। पुलिस ने दोनों युवकों के खिलाफ दुराचार का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

उधर पांवटा साहिब के डीएसपी वीर बहादुर ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने पोक्सो एक्ट के दुराचार का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Written by newsghat

राजकीय उच्च विद्यालय बहराल में विश्व तंबाकू निषेध दिवस हुआ आयोजित…

अवैध शराब के खिलाफ वन विभाग की कारवाई, 6 भट्टियों सहित 1900 लीटर लाहन नष्ट…