in ,

अमिताभ बच्चन को पसंद है नागिन सॉस, मीडिया में छाया ट्रेंड….

अमिताभ बच्चन को पसंद है नागिन सॉस, मीडिया में छाया ट्रेंड….

जानिये कितना कीमती है नागिन सॉस…

कुछ लोग ऐसे होते है की उनका हर कार्य ट्रेंडिंग न्यूज़ बन जाता है यही हाल सदी के महानायक अमिताभ बच्चन का है।

हाल ही में अमिताभ बच्चन के डिनर से जुड़ी कुछ तस्वीरें मीडिया पर आयीं जिसमें अमिताभ बच्चन की डिनर टेबल पर नागिन सॉस रखी दिखी, और फिर क्या था, लोगों ने सुर्खियाँ बटोरना शुरू कर दिया कि अमिताभ बच्चन नागिन सॉस के शौकीन हैं।

BKD School
BKD School

जानिये कितना कीमती है नागिन सॉस…

अब जब खबर वायरल हुई ही है तो यह भी जान लें कि आखिर इस सॉस की कीमत क्या है। ये सॉस आपको ऑनलाइन भी मिल जाएगी, आप इसे अमेजॉन से खरीद सकते हैं। वहां पर 230 ग्राम नागिन सॉस की कीमत 222.75 रुपये बताई गई है, ये नागिन सॉस का Kantha Bomb फ्लेवर है।

नागिन से न हों कन्फ्यूज, वेजिटिरियन है यह सॉस..

आप सबको नागिन शब्द से कन्फ्यूज नही होना चाहिये और यह जान लेना चाहिये कि ये सॉस पूरी तरह से वेजीटेरियन प्रोडक्ट है, इसमें कोई आर्टिफिशियल कलर्स नहीं हैं और रियल सब्जियों और इंडियन चिली से इसे बनाया गया है।

ये सॉस आपके बोरिंग खाने का स्वाद बढ़ा देगी, खाने को बनाने और मैरिनेड करने का ये परफेक्ट ऑप्शन है मीडियम स्पाईसी है जिससे कि कम स्पाइसी खाने वाले लोग भी इस सॉस का मजा ले सकते हैं।

इस सॉस में भारत की सबसे टेस्टी मिर्च यानी केरल की Kanthari Mulaku chilli का इस्तेमाल किया गया है। नागिन सॉस में आपको दूसरे फ्लेवर्स जैसे स्मोकी भूत, द ऑरिजनल भी मिल जाएंगे।

Written by Newsghat Desk

जल्द ही बाजार में आयेगा यह 5G फोन iQOO U5, बन सकता है आपकी पसंद…

किडनैपिंग के डर से ऑटो से कूदी युवती, पढ़ें क्या है पूरा मामला