in

किडनैपिंग के डर से ऑटो से कूदी युवती, पढ़ें क्या है पूरा मामला

किडनैपिंग के डर से ऑटो से कूदी युवती, पढ़ें क्या है पूरा मामला

चालक पर संदेह होने पर युवती ने उठाया कदम, आरोपी फरार

महिला सुरक्षा के दावे किए जाते है, लेकिन इसके बावजूद भी महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं। बात रविवार दोपहर करीब 12.30 बजे सेक्टर 22 मार्केट की है।

यहां गुरुग्राम में एक युवती ने पालम विहार स्थित घर जाने के लिए ऑटो लिया। इस दौरान ऑटो चालक ने युवती का अपहरण करने का प्रयास किया तो चालक को कई बार टोका।

BKD School
BKD School

चालक की गलत नीयत को कर युवती ने हिम्मत दिखाई और चलते ऑटो से कूद गई। इसके बाद यह घायल युवती पैदल घर पहुंची और ट्विटर पर पूरी घटना की शिकायत सीएम हरियाणा, डीसी गुरुग्राम समेत अन्य अफसरों  से की।

शिकायत मिलने के बाद  पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। पुलिस ने युवती को थाने बुलाकर बयान दर्ज कर  लिया है। जानकारी के अनुसार दिल्ली की एक निजी कंपनी में काम करने वाली युवती गुरुग्राम के पालम विहार में रहती है।

ट्विटर पर लिखी आपबीती के मुताबिक, वह सोमवार करीब साढ़े 12 बजे सेक्टर 22 गुरुग्राम मार्केट के ऑटो स्टैंड से एक ऑटो घर जाने के लिए किया था। उनके पास नकदी नहीं थी। इसके लिए उन्होंने चालक से पेटीएम पर रुपये देने की बात कही। ऑटो चालक मान गया और वह ऑटो में बैठ गईं।

इस दौरान चालक ने ऑटो में धार्मिक संगीत लगाया हुआ था, लगातार बाज रहा था। युवती का आरोप है कि जिस सेक्टर के लिए उन्हें मुड़ना था चालक ने उस रास्ते के विपरीत ऑटो को मोड़ दिया। युवती ने चालक से पूछा, लेकिन वह सुनने के बजाए जोर जोर से भगवान का नाम लेने लगा।

युवती ने चालक को कई बार शोर मचाकर रोकने और गलत दिशा में जाने के लिए रोकने का प्रयास किया, लेकिन चालक ने सुना नहीं। युवती ने खुद का अपहरण होने की बात सोचकर हिम्मत कर तेज रफ्तार से चल रहे ऑटो से कूद गई।

इस बारे में पालम विहार के थाना प्रभारी जितेंद्र यादव कि युवती का बयान ले लिया  है। युवती ने किसी भी तरह की कार्रवाई करने की बात से इनकार कर दिया है। चालक को बुलाकर उसकी काउंसलिंग करने की बात कही है। आरोपी चालक की तलाश की जा रही है।

ऑटो से उतरने के बाद भी सहमी थी युवती
ऑटो से कूदने के बाद युवती काफी सहम गई। युवती ने कहा कि उसे नहीं इतनी हिम्मत कहां से आई। अपने सेक्टर की ओर चलने के दौरान वह बार-बार पीछे मुड़कर देखती रहीं। डर था कि कहीं आरोपी वापस न आ जाए।

इसके बाद वह ई रिक्शा से घर पहुंचीं। उन्होंने कहा कि उन्हें पछतावा है कि वह कूदने के बाद आरोपी ऑटो चालक का नंबर नहीं देख सकीं। भविष्य में ऐसे लोगों से सावधान रहने की अपील की है।

जिससे कि इस प्रकार की घटना अन्य किसी के साथ न घटे। युवती की ओर से ट्विटर पर लिखे घटनाक्रम को ढाई से तीन हजार लोगों ने शेयर किया है।

Written by Newsghat Desk

अमिताभ बच्चन को पसंद है नागिन सॉस, मीडिया में छाया ट्रेंड….

दो सप्ताह पूर्व अपनों से बिछड़ी गुल सनोवर को परिजनों से मिलवाया…