in

जल्द ही बाजार में आयेगा यह 5G फोन iQOO U5, बन सकता है आपकी पसंद…

जल्द ही बाजार में आयेगा यह 5G फोन iQOO U5, बन सकता है आपकी पसंद…

यह हैं कुछ खास बातें जो फोन को आकर्षक बनायेंगी..

मोबाइल लवर्स के लिये एक अच्छी खबर है यह कि iQOO ने चीन में अपने नए 5G स्मार्टफोन iQOO U5 को लॉन्च कर दिया है।यह फोन तीन वेरियंट-4जीबी+ 128 जीबी, 6 जीबी+128 जीबी और 8 जीबी+ 128 जीबी में लॉन्च किया गया है।

बता दें कि iQOO U5 तीन कलर ऑप्शन- डार्क ब्लैक, मैजिक ब्लू और सिल्वर वाइट में आता है। फोन में कंपनी 120Hz रिफ्रेश रेट वाले डिस्प्ले और 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरे के साथ कई शानदार फीचर ऑफर कर रही है।

BKD School
BKD School

यह हैं कुछ खास बातें जो फोन को आकर्षक बनायेंगी..

आप सभी को इस फोन की डिटेल्स जरूर जाननी चाहिये,आपको बता दें कि फोन में 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ 6.58 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है।

कंपनी ने इस फोन को 8 जीबी तक की रैम और 128 जीबी के इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में लॉन्च किया है। प्रोसेसर की बात करें तो इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 चिपसेट दिया गया है।

फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रोशूटर शामिल है। वहीं, सेल्फी के लिए इस फोन में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

18 वाट की फ़ास्ट चार्जिंग भी है ख़ास..

साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस इस फोन में कंपनी 5000mAh की बैटरी ऑफर कर रही है। यह बैटरी 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

ओएस की जहां तक बात है, तो यह फोन ऐंड्रॉयड 11आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर बेस्ड iQOO UI 1.0 आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर काम करता है।कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में कंपनी 5G और माइक्रो एसडी कार्ड सपोर्ट के साथ लगभग सारे स्टैंडर्ड ऑप्शन ऑफर कर रही है।

हालाँकि अभी तक इस मोबाइल की कीमत क्या होगी इस पर कम्पनी की तरफ से कोई जानकारी नही दी गयी है।

Written by Newsghat Desk

Visa और मास्टरकार्ड लेकर आए Crypto Credit Card…

अमिताभ बच्चन को पसंद है नागिन सॉस, मीडिया में छाया ट्रेंड….