in

ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी ने किया बद्रीनगर रामलीला का उद्घाटन

ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी ने किया बद्रीनगर रामलीला का उद्घाटन

 

पवित्र नवरात्रे की पहली सांझ को बद्रीनगर में राम नाट्य क्लब की रामलीला का उद्घाटन ऊर्जा मंत्री श्री सुखराम चौधरी ने किया।

BKD School
BKD School

इस बारे में जानकारी देते हुए श्री राम नाटक क्लब बद्री नगर के प्रधान धनवीर कपूर और महासचिव संदीप शर्मा ने बताया कि नगर में रामलीला का मंचन प्रतिवर्ष स्थानीय कलाकारों के द्वारा किया जाता है इसमें भारी मात्रा में लोग श्रद्धा और भक्ति के साथ शामिल होते हैं।

क्लब के डायरेक्टर सोमनाथ अग्रवाल ने बताया कि प्रतिदिन सभी श्रद्धालुओं के लिए प्रसाद सेवक द्वारा प्रसाद वितरण किया जाता है।

नरेश खापड़ा ने मुख्य अतिथि तथा अन्य अतिथियों का स्वागत करते हुए बताया कि इस रामलीला में प्रतिदिन रामकृपा प्रतियोगिता का आयोजन होता है और प्रतियोगिता में विजेता को भगवान श्री राम या श्री कृष्ण जी की मूर्ति उपहार स्वरूप दी जाती है।

उद्घाटन अवसर पर संबोधित करते हुए ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी ने कहा कि समाज को जोड़ने के लिए राम कथा का श्रवण और दर्शन बहुत जरूरी है। उन्होंने शुभकामनाएं देते हुए क्लब को अपनी ऐच्छिक निधि से ₹21000 की राशि देने की घोषणा की।

इस अवसर पर नगर पालिका अध्यक्ष निर्मल कौर, उपाध्यक्ष ओम प्रकाश कटारिया, कुलदीप ठाकुर सोसायटी अध्यक्ष, पूर्व अध्यक्ष नगर परिषद सीमा देवी जी, अजीत पाल सिंह चौधरी, राहुल चौधरी, राममूर्ति गुप्ता, डॉ प्रहलाद सिंह चौधरी, मंगत राम वर्मा, राम नाटक क्लब के सरपरस्त नरेश खापड़ा, प्रधान धनवीर कपूर, निर्देशक सोमनाथ अग्रवाल, रजनीश खापड़ा, नरेश वर्मा, रमेश शर्मा, गुलशन मेहता, हेमंत शर्मा व समिति के सभी सदस्य और स्थानीय कलाकार उपस्थित रहे।

Written by Newsghat Desk

New Telecom Bill Update 2022: अब फ्री नहीं होगी Whatsapp कॉल, जाने क्या है कारण

पांवटा साहिब हाथियों को लेकर दी ये अहम जानकारी, खेत खलियानों हाथियों की आमद के बाद वर्कशॉप का आयोजन…