in

कोरोना संक्रमित मां का शव अकेले कंधों पर उठाकर पहुंचाया शमशान….

गोद में डेढ़ वर्ष के बच्चे को उठाये व दूसरे हाथ में अंतिम संस्कार सामग्री लिए पत्नी

फिर मानवता शर्मसार, सोशल मीडिया पर हो रही फोटोग्राफ वायरल..

न्यूज़ घाट/कांगड़ा

हिमाचल प्रदेश में मानवता को शर्मसार करने वाला एक और मामला सामने आया है। सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर ने सबको झकझोर दिया हैं। घटना कांगड़ा जिला के देहरा विधानसभा के तहत पंचायत भंगवार की है।

Holi-1
Holi-1

यहां एक बेटे ने अकेले मां का शव अकेले ही कंधे पर उठाकर अंतिम संस्कार के लिए शमशान तक पहुंचाया। दिल दहला देने वाली तस्वीर में दूसरी और उक्त युवक की पत्नी भी है जो डेढ़ वर्ष के छोटी पुत्री को एक कंधे पर उठाए हुए थी व दूसरे हाथ में अंतिम संस्कार के लिए प्रयोग होने वाली सामग्री लिये शमशान घाट की और जा रही थी।

बता दें उक्त महिला भंगवार पंचायत की पूर्व उपप्रधान भी रह चुकी है। बाबजूद इसके अंतिम संस्कार में कोई भी शामिल नहीं हुआ। ज़ब कोई शव को कंधा देने भी आगे नहीं आया तो ऐसे में पुत्र मां के शव को पीठ पर उठाकर अंतिम संस्कार के लिए निकल पड़ा।

ये भी पढ़ें : अगर ऐसा नहीं किया तो रह जाएंगे कोविड वैक्सीन से वंचित….

Holi-2
Holi-2

धौलाकुंआ में एक साथ 65 मामले आने के बाद 5 दिन के लिए उद्योग बंद….

कोविड पास बना दिल्ली गए युवक वापसी में किया ऐसा घिनौना काम….

वहीं उसके पीछे डेढ़ वर्ष के बच्चे को उठाये और दूसरे हाथ में अंतिम संस्कार में प्रयोग होने वाली सामग्री को लेकर उसकी पत्नी चली हुई थी।

इसी दौरान किसी मुसाफ़िर ने उनकी तस्वीर खिंच ली व सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। मृतक महिला के बेटे का कहना है कि तीन चार दिन पूर्व उसकी माँ बीमार थी, जिसके चलते टांडा मेडिकल कॉलेज में चेकअप करवाया गया जहां कोविड पॉज़िटिव पाई गई।

फेसबुक पर समाचार व सूचनाएं पाने के लिए Newsghat Facebook Page Like करें…

अस्पताल में बेड व ऑक्सीजन की कमी के चलते कोरोना संक्रमित महिला को घर पर ही आइसोलेट किया गया। लेकिन रात को उनकी तबियत बिगड़ी व सुबह तड़के उनकी मौत हो गई।

युवक का कहना है जब उन्होंने इस बारे में पड़ोसियों को बताया तो कोई आगे नही आया, यहां तक की कुछ लोगो ने तो दरवाजे बंद कर दिए।

इस बारे में पंचायत भंगवार के प्रधान सुरम सिंह का कहना है कि उन्हें युवक का फोन आया था लेकिन उनको खुद बुखार है, जिसके चलते वह अंतिम क्रिया में नही जा सके।

ये भी पढ़ें : क्या हुआ जब अचानक एसडीएम पांवटा साहिब पहुंचे तहसील कार्यालय….

कोरोना अलर्ट : अब इस तिब्बती कालोनी में कोरोना के 13 मामले…..

अब पांवटा साहिब में कोरोना संक्रमण से दो को मौत….

Written by newsghat

धौलाकुंआ में एक साथ 65 मामले आने के बाद 5 दिन के लिए उद्योग बंद….

कोरोना महामारी के बीच, सरकार की छवि चमकाने के लिए करोड़ों खर्चने की तैयारी..