in

गन पॉइंट पर ज्वेलरी शॉप में हुई चोरी, सोती रही पुलिस

गन पॉइंट पर ज्वेलरी शॉप में हुई चोरी, सोती रही पुलिस

पुलिस कर रही थी कामयाबी का बखान, उसी दौरान हुआ ऐसा…

पुलिस के नाक के नीचे से चोरों ने अलंकार ज्वेलर्स की शॉप से लाखों रुपए का सोना व अन्य कीमती वस्तुओं को फिल्मी अंदाज में उड़ा ले गए।

हैरानी की बात यह है कि जिस समय चोरों ने चोरी को अंजाम दिया उस समय पुलिस ज्वेलरी के करीब स्थित स्टेशन में चोरी के खुलासे को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रही थी, तो वहीं इस लूट के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। खबर महाराष्ट्र के मुंबई से आई है।

BKD School
BKD School

अलंकार ज्वेलर्स के शॉप में चोरों ने दिया घटना को अंजाम

आपको बता दें कि अलंकार ज्वेलर्स शॉप पुलिस स्टेशन से महज कुछ दूरी पर है, जिस समय पुलिस 6 मोबाइल चोरों को पकड़ने के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रही थी, ठीक उसी समय पीछे की गली से 3 चोर ग्राहक के रूप में अलंकार ज्वेलर्स शॉप में घुस आए और अचानक अपनी बंदूक निकाल कर सब को गन पॉइंट में ले लिया और चोरी को अंजाम देकर फरार हो गए।

ज्वेलरी शॉप का मालिक घायल, पुलिस चोरों की कर रही छानबीन

आपको बता दें कि सर्राफा मालिक सुरेश जैन ने चोरों से हाथापाई की तो चोरों ने उन्हें चाकू मारकर घायल कर दिया, और लूट कर फरार हो गए। तो वही पुलिस को जब यह सूचना मिली तो उनके होश उड़ गये।

आनन-फानन में पहुंचकर पुलिस सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है, और घटनास्थल में मौजूद लोगों से पूछताछ कर रही है। जल्द ही आरोपी पकड़े जाने के बाद भी पुलिस कर रही है।

Written by Newsghat Desk

पांवटा साहिब के हरिपुर टोहाना में धान खरीद केंद्र का शुभारंभ…

पांवटा साहिब में दर्दनाक हादसा, ट्रैक्टर से गिरकर महिला की मौत