in

दिग्गज भाजपा नेता के मदन मोहन शर्मा की नड्डा से मुलाकात ने बढ़ाई विरोधियों की धड़कनें, दोनो नेताओं में क्या हुई बात पढ़ें

दिग्गज भाजपा नेता के मदन मोहन शर्मा की नड्डा से मुलाकात ने बढ़ाई विरोधियों की धड़कनें, दोनो नेताओं में क्या हुई बात पढ़ें 


पांवटा साहिब भाजपा के दिग्गज नेता मदन मोहन शर्मा ने दिल्ली में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की। मदन मोहन शर्मा विधानसभा क्षेत्र पांवटा साहिब से भाजपा के टिकट की दावेदारी जता चुके हैं।

बता दें कि लंबे अरसे से ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी से दूरी बनाए हुए दिग्गज भाजपा नेता मदन मोहन शर्मा ने मीडिया से बातचीत के दौरान पांवटा साहिब विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के टिकट के लिए दावेदारी जताई थी।

BKD School
BKD School

इतना ही नहीं बल्कि हाल ही में भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के पांवटा साहिब पहुंचने पर हे उपयोगलीपैड के नजदीक उनका बड़ी तादात में समर्थकों के साथ स्वागत किया। इस दौरान उन्होंने नड्डा से मिलने का समय मांगा तो नड्डा ने उन्हें दिल्ली आने को कहा।

कार्यक्रम के पश्चात जब न्यूज़ घाट ने मदन मोहन शर्मा से उनकी नड्डा से संक्षिप्त बातचीत के बारे में पूछा तो उन्होंने बताया कि उन्होंने नड्डा से मिलने के लिए समय मांगा तो उन्हें दिल्ली आने को कहा गया है।

हालंकि नड्डा की पांवटा साहिब रैली के पश्चात ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी समर्थकों के हौसले काफी बुलंद नजर आ रहे थे, लेकिन हाल ही में मदन मोहन शर्मा और जेपी नड्डा की मुलाकात ने एक बार फिर चौधरी सुखराम समर्थकों की धड़कनें बढ़ा दी हैं।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

भाजपा नेता मदन मोहन शर्मा ने अपने फेसबुक प्रोफाइल पर जेपी नड्डा से मुलाकात की फोटो शेयर करते हुए बातचीत का संक्षिप्त विवरण बताया है। उन्होंने बताया कि “भारतीय जनता पार्टी के परम सम्माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जेपी नड्डा जी से की एक खास मुलाकात हुई, अपने शहर पांवटा साहिब की उन्नति एवं समग्र विकास पर की सार्थक बातचीत”

उनके करीबी बताते हैं कि भाजपा नेता से राष्ट्रीय अध्यक्ष के समक्ष अपनी दावेदारी प्रस्तुत की, और उन्हें पांवटा साहिब में भाजपा की वस्तुस्थिति से अवगत करवाया। इस दौरान राष्ट्रीय अध्यक्ष ने उनकी बात ध्यान से सुनी और फील्ड में जुट जाने को कहा।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

Written by newsghat

हिमाचल प्रदेश में शिक्षा व्यवस्था पर ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी ने कही ये बड़ी बात

रोशन चौधरी बोले पांवटा साहिब तेज़ी से बड़े बदलाव को ओर अग्रसर, आम लोगों की रहेगी बड़ी भूमिका