in

रोशन चौधरी बोले पांवटा साहिब तेज़ी से बड़े बदलाव को ओर अग्रसर, आम लोगों की रहेगी बड़ी भूमिका

रोशन चौधरी बोले पांवटा साहिब तेज़ी से बड़े बदलाव को ओर अग्रसर, आम लोगों की रहेगी बड़ी भूमिका

गिरिपार के दिग्गज नेता रोशन चौधरी ने कहा कि पांवटा साहिब विधानसभा क्षेत्र विकास के लिए बड़े राजनीतिक बदलाव की ओर अग्रसर है। चौधरी यहां मीडिया से बात कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि चुनावी साल चल रहा है। विधान सभा चुनाव मात्र कुछ ही सप्ताह दूर है। विधान सभा क्षेत्र पांवटा साहिब पर इस बार प्रतिभागियों की संख्या भी बढ़ेगी।

BKD School
BKD School

मीडिया से बात करते हुए रोशन चौधरी ने कहा कि जल्द ही बड़ा बदलाव पांवटा साहिब विधानसभा मे होने जा रहा है। लोगो को अफवाहो और गुमराह करने वाले दुष्प्रचार से बचना चाहिए।

उन्होंने कहा की क्षेत्र मे कुछ तत्व ऐसे है जो लगातार जनता को बेवकूफ बना रहे की रोशन चौधरी चुनाव नही लड़ेंगे। उन्होंने स्पष्ट शब्दों मे मीडिया के माध्यम से कहा है कि पार्टी टिकट देती है तो बहुत अच्छा और अगर पार्टी टिकट नही देती है तो आजाद उम्मीदवार के रूप मे अपनी आवाज को लेकर जनता के बीच जाएंगे। उनके जनता के ही आशीर्वाद से पांवटा साहिब विधानसभा से विजयी होंगे।

उन्होंने वर्तमान प्रतिनिधि और पूर्व मे रहे प्रतिनिधि पर निशाना साधते हुए कहा कि अब तक किसी भी प्रतिनिधि ने विकास कार्यो को आम जनता तक नही पहुँचाया है।

वर्तमान भाजपा सरकार के विकासात्मक कार्यो को वर्तमान प्रतिनिधि जनता तक नही पहुँचाया पाए। विकास तो चंद अपनों तक ही सिमित रहा।

उन्होंने कहा की अब जब परिवर्तन की लहर पांवटा साहिब विधानसभा क्षेत्र मे चल पड़ी है तो लोगो को हमेशा की तरह गुमराह किया जा रहा।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

रोशन चौधरी ने बिल्कुल स्पष्ट कर दिया है इस वह चुनावी रण मे जरूर उतरेंगे ओर पांवटा साहिब विधानसभा क्षेत्र से भाई भतीजवाद की प्रथा को खत्म कर दिया जायेगा।

यह प्रथा भविष्य के युवाओं को गुलामी के राह पर धकेल रही है इसलिय भाई भतीजवाद को खत्म किया जायेगा। उन्होंने जनता से अपील की है किसी के बहकावे मे ना आये ओर वे इस बार चुनाव जरूर लड़ेंगे।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

Written by newsghat

दिग्गज भाजपा नेता के मदन मोहन शर्मा की नड्डा से मुलाकात ने बढ़ाई विरोधियों की धड़कनें, दोनो नेताओं में क्या हुई बात पढ़ें

सतौन में लंपी पीड़ित बेसहारा गौवंशी तीन दिन से भूखे प्यासे कर रहे मौत का इंतेज़ार