in

पांवटा साहिब में आरटीआई एक्टिविस्ट पर हमला कर किया लहुलुहान, जांच में जुटी पुलिस

पांवटा साहिब में आरटीआई एक्टिविस्ट पर हमला कर किया लहुलुहान, जांच में जुटी पुलिस

घायल व्यक्ति का सिविल अस्पताल पांवटा साहिब में किया गया उपचार

उपमंडल पांवटा साहिब के तहत धौलाकुआं पंचायत निवासी आरटीआई एक्टिविस्ट हरपाल सिंह पर हमला कर लहुलुहान कर देने का मामला सामने आया है। घटना मंगलवार देर शाम की है। घायल अवस्था मे हरपाल को उपचार के लिए सिविल अस्पताल पांवटा पहुंचाया गया। घायल ने जानलेवा हमला व जान से मारने की धमकी की शिकायत दर्ज करवा दी है। माजरा थाना पुलिस ने घायल का मेडिकल करवाने साथ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।।

धौलाकुआं निवासी हरपाल सिंह का कहना है कि पंचायत में कुछ लोगों ने गलत तरीके से बीपीएल में नाम दर्ज करवाए है। इसके बाद इसकी आरटीआई लगाई गई थी। इससे नाराज होकर कुछ लोगों ने उस वक्त धौलाकुआं में डंडे व रॉड से हमला कर लहुलुहान कर दिया, जब वह अपने बच्चों के लिए कुछ सामान खरीदने के लिए दुकान में गए थे। इन हमलावरों की नामजद शिकायत माजरा थाना पुलिस में करवा दी गई है।

BKD School
BKD School

शिकायकर्ता के अनुसार जानलेवा हमले के साथ ही जान से मारने की धमकी भी दी गई है, जिसके बाद मारपीट के आरोपियों के खिलाफ उचित कार्रवाही करने की मांग उठाई गई है। देर शाम को हमले में घायल हरपाल सिंह को सिविल अस्पताल पांवटा में उपचार व मेडिकल के लिए पहुंचाया
गया।

उधर पूछे जाने पर एसएचओ माजरा राजेश पाल ने कहा कि मारपीट की शिकायत मिली है। शिकायतकर्ता का पांवटा सिविल अस्पताल में मेडिकल करवाया गया है। मामला दर्ज कर बाद मामले की जांच की जा रही है।

Written by

सुखविंद्र सुक्खू का दावा, 2022 में एकजुटता से चुनाव लड़ेगी कांग्रेस, बीजेपी पर भी.....

सुखविंद्र सुक्खू का दावा, 2022 में एकजुटता से चुनाव लड़ेगी कांग्रेस, बीजेपी पर भी…..

नाहन में आपदा प्रबंधन पर कार्यशाला आयोजित, दी जा रही अहम जानकारी

नाहन में आपदा प्रबंधन पर कार्यशाला आयोजित, दी जा रही अहम जानकारी