Paonta Cong
in

पांवटा साहिब में चूरा-पोस्त के साथ एक तस्कर गिरफ्तार, ऐसे आया पुलिस के शिकंजे में…

पांवटा साहिब में चूरा-पोस्त के साथ एक तस्कर गिरफ्तार, ऐसे आया पुलिस के शिकंजे में…

JPERC
JPERC

पांवटा साहिब में एसआईयू की टीम ने एक व्यक्ति के घर से 2 किलो 697 ग्राम चूरा-पोस्त बरामद की।

Admission notice

पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार एसआईयू की टीम को सूचना मिली कि गुलाब सिह पुत्र मोहता राम निवासी गाँव व डा0 दुगाना उम्र 45 वर्ष का है जो गाँव दुगाना (मलाण) मे अपने रिहाईशी मकान से आए दिन सडक-चलते वाहन चालको को चूरा-पोस्त बेचने का काम करता है।

सूचना मिलने के तुरंत बाद ही पुलिस द्वारा जब गुलाब सिंह के घर पर एसआईयू की टीम द्वारा छापमारी की गई तो तलाशी के दौरान गुलाब सिंह के रिहाईशी दो मंजिला मकान के निचले मंजिल के कमरे के कोने मे एक प्लास्टिक बेग पाया गया जिसे खुलवाया गया, तो उसमें मादक पदार्थ चूरा-पोस्त/ भूक्की बरामद हुआ।

इस का वजन करने पर यह 2 किलो 697 ग्राम पाया गया। जिसके बाद एसआईयू की टीम ने इसे राजबन पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस चौकी राजबन प्रभारी बाला राम ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी पांवटा साहिब बीर बहादुर ने बताया की आरोपी को अदलात में पेश किया गया जहां अदालत ने आरोपी को तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया।

उन्होंने बताया की पिछले कल सतौन में हुई सिलेंडर चोरी के मामले में भी रविबार को दोनों आरोपियों को अदालत में पेश किया गया। जहां दोनों आरोपियों को भी अदालत ने तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया।

Written by Newsghat Desk

भाजपा में टिकट की दावेदारी करने के बाद मनीष तोमर 6 साल के लिए पार्टी से बर्खास्त

सिरमौर : दोस्तों के साथ पिकनिक पर आए युवक की नदी में डूबने से हुई मौत, ऐसे हुआ हादसा…