in

महिला क्रिकेट अकादमी के लिए ट्रायल 24 अक्टूबर को : नेगी

महिला क्रिकेट अकादमी के लिए ट्रायल 24 अक्टूबर को : नेगी

पांवटा साहिब के कन्या आदर्श विद्यालय मैदान में आयोजित किए जाएंगे ट्रायल

1 नवंबर से शुरू होगा पहले सत्र का प्रशिक्षण

पांवटा साहिब में हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा सिरमौर क्रिकेट संघ की देख रेख में राज्य की पहली महिला क्रिकेट अकादमी की खिलाड़ियों के चयन कन्या आदर्श विद्यालय में किया जाएगा। इसके लिए 24 अक्टूबर को ट्रायल रखे गए हैं।

इसकी जानकारी एचपीसीए सिरमौर अध्यक्ष अतर सिंह नेगी ने एक पत्रकार वार्ता के दौरान दी। उन्होंने बताया कि 1 नवंबर से कन्या आदर्श विद्यालय में इस एकडेमी को सुचारु रूप से शुरू कर दिया जाएगा। जहां महिला खिलाड़ी परीक्षण लेंगी।

BKD School
BKD School

अतर सिंह नेगी ने बताया की इस दौरान एचपीसीए द्वारा खिलाड़ियों को सीखने के लिए गोपाल सिंगटा को कोच नियुक्त कर लिया है।

इस दौरान उन्होंने बताया की 24 अक्टूबर को 35 से 40 महिला खिलाड़ी का चयन अकादमी के लिए किया जाएगा। उन्होंने कहा की अगर खिलाड़ियों की संख्या ज्यादा हो गई तो एक और कोच की भी नियुक्ति की जा सकती है।

इस दौरान उन्होंने पत्रकार द्वारा स्टेडियम बनाने को लेकर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए कहा कि क्रिकेट एसोसिएशन व सिरमौर क्रिकेट संघ द्वारा हरिपुर टोहाना में क्रिकेट स्टेडियम के लिए चयनित की गई भूमि को लेकर दस्तावेज तैयार किये जा रहे है।

उन्होंने कहा कि जल्द ही दस्तावेज तैयार कर प्रदेश सरकार को भेज दिए जाएंगे। इस दौरान उन्होंने बताया की जल्द ही प्रदेश का दूसरा व सिरमौर जिले का पहला स्टेडियम यहां बन कर तैयार किया जाएगा।

इस दौरान उन्होंने कहा कि जल्द ही पांवटा में जिला स्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता भी शुरू की जाएगी। इस दौरान उनके साथ कोच अश्वनी राय, चयन समिति सदस्य सुभाष चौधरी, अंपायर प्रदीप शर्मा, सुमित शर्मा, पंकज शर्मा व कोच गोपी सिंघटा आदि शामिल थे।

Written by newsghat

ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी ने कि यमुना शरद महोत्सव के किया समापन

पांवटा साहिब में 21 अक्तूबर को 21 स्थानों पर होगा कॉविड -19 टीकाकरण…