in

सिरमौर : 3 दिनों से लापता व्यक्ति का शव बरामद, शव बरामद…

सिरमौर : 3 दिनों से लापता व्यक्ति का शव बरामद, शव बरामद…

पिछले 3 दिनों से लापता सिरमौर के एक व्यक्ति का शव चूड़धार के जंगल से बरामद हुआ है। सूचना मिलते ही शिमला से पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई। पुलिस टीम ने शव को कब्जे में ले लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार बीते रविवार से लापता चल रहे सिरमौर सयारला गांव निवासी 55 वर्षीय प्रकाश चंद का चूड़धार के जंगल में शव बरामद हुआ है।

BKD School
BKD School

मामला सिरमौर और शिमला सीमा के नजदीक का है। परिजनों के द्वारा प्रकाश चंद के गुमशुदगी की सूचना राजगढ़ पुलिस को दी गई थी। गांव के लोग खुद भी समूह बनाकर जंगलों में प्रकाश चंद को खोज रहे थे। बुधवार को मृतक के बेटे के द्वारा खाई में कुछ नजर आया।

जैसे ही सभी लोग उस जगह पर पहुंचे तो सबके होश उड़ गए, प्रकाश चंद मृत अवस्था में खाई में पड़ा हुआ था। इसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया। पुलिस द्वारा आसपास के तमाम साक्ष्यों को जुटा लिया गया।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए इस लिंक को क्लिक करें।

उधर, डीएसपी चौपाल राजकुमार ने खबर की पुष्टि की है। उन्होंने कहा मौके के हालात को देखकर लगता है कि इनकी मौत ढांक से गिरने के कारण हो सकती है। फिलहाल पुलिस को जांच आगे बढ़ाने के लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है।

Written by newsghat

रोटरी क्लब पावंटा सखी ने शुरू किया सड़क सुरक्षा जागरूकता अभियान

पांवटा साहिब में 4 अगस्त को 18+ आयु वर्ग को इन 6 स्थानों पर लगेगा बूस्टर डोज