in

स्मैक के साथ युवक हिरासत में, संदेह होने पर ली गई थी तलाशी…

स्मैक के साथ युवक हिरासत में, संदेह होने पर ली गई थी तलाशी…

JPERC
JPERC

 

पुलिस टीम को युवक के पास भारी मात्रा में स्मैक बरामद हुई है। पुलिस ने शक के आधार पर रोककर तलाशी ली, इस दौरान पुलिस टीम को सफलता मिली। ऊना होशियारपुर मुख्य मार्ग पर गांव पंडोगा में पुलिस को ये कामयाबी हाथ लगी।

BKD School
BKD School

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बीती शाम को पुलिस टीम ने गश्त के दौरान उन्नाव शाहपुर मार्ग के पंडोगा गांव में एक युवक के पास भारी मात्रा में नशीला पदार्थ बरामद किया है।

जानकारी के अनुसार मुख्य मार्ग पर वनखंडी की चढ़ाई पर पुल के नज़दीक जब पुलिस टीम जा रही थी तो वहां पर युवक अकेला बैठा हुआ था जोकि पुलिस को अचानक देखकर अपनी जेब से कुछ निकालकर अपने पैर के नीचे दबा लिया।

पुलिस को देकर असमंजस में आए युवक पर पुलिस को शक हो गया तो पुलिस ने उसके पास जाकर बैठ कर उसके पांव के नीचे दबाए हुए पाउच को उठाया और उसे चेक किया जिसमें भारी मात्रा में चिट्टा बरामद किया गया जिसे तोलने पर वह 3.80 ग्राम प्राप्त हुआ।

आरोपी की पहचान यूपी के जिला बरेली केशक निवासी रिशिपाल उम्र लगभग 23 वर्ष के रूप में हुई है स्थाई रूप से जिले का जिला ऊना झलेडा में रह रहा था।

पुलिस टीम में इसकी सूचना उच्चाधिकारियों को दी और दिशा निर्देश पाने के बाद युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है तथा मामला दर्ज कर आरोपी के खिलाफ कार्यवाही की जा रही है।

Written by Newsghat Desk

भाजयुमो पांवटा साहिब का दो दिवसीय प्रशिक्षण वर्ग कल से शुरू

बहुउद्देशीय परियोजनाएं एवं ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी बतौर मुख्य अतिथि उपस्थित होंगे।