in

हिमाचल न्यूज़ : गहरी खाई में गिरी कार, 3 की मौत 3 अन्य घायल

हिमाचल न्यूज़ : गहरी खाई में गिरी कार, 3 की मौत 3 अन्य घायल

राजधानी शिमला के रामपुर उपमंडल के झाकड़ी इलाके में एक ऑल्टो कार अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी, कार में छह लोग सवार थे, जिनमें से 3 की मृत्यु हो गई है तथा तीन अन्य गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं

हादसा बुधवार दोपहर बाद 3 बजे के करीब दोफड़ा गांव के पास हुआ। जानकारी के मुताबिक आल्टो कार नंबर HP 35-5298 में सवार छह लोग रामपुर से मशनु की तरफ जा रहे थे तभी झाकड़ी थाना अंतर्गत दोफड़ा गांव के पास कार सड़क से फिसलकर 150 मीटर गहरी खाई में जा गिरी।

BKD School
BKD School

बता दें कि हादसे में पशमु नामक महिला ने घटनास्थल पर दम तोड़ दिया वहीं अन्य दो की अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मृत्यु हो गई है।

हादसे में मृतकों की पहचान पसमु देवी (67) निवासी निरमंड, ज्ञान चंद निवासी सराहन और गोकुल चंद निवासी शाहलत के रूप में हुई है। घायलों में चालक सूरत राम और दो बच्चियां रधिमा व शानवी शामिल है और ये सभी अपनी रिश्तेदारी में जा रहे थे। हादसे की वजह चालक की लापरवाही बताई जा रही है।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

जानकारी है की प्रशासन ने मृतकों के परिजनों को फौरी राहत के तौर पर 10 हज़ार और गम्भीर रूप से घायल दो बच्चियों के परिजनों को 2500 रुपये की राशि प्रदान की है।

मामले की पुष्टि करते हुए रामपुर डीएसपी चंद्रशेखर ने बताया है कि शवों का पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है तथा मामला झाकड़ी पुलिस स्टेशन के तहत दर्ज कर हादसे के कारणों को जुटाने में पुलिस द्वारा हर पुख्ता कदम उठाए जा रहे हैं।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

Written by Newsghat Desk

ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी 16 व 17 सितम्बर को पांवटा साहिब के प्रवास पर रहेंगे

पांवटा साहिब: आईआईएम में कार्यरत मजदूर की ट्रक की चपेट में आने से दर्दनाक मौत….