in

हिमाचल में पेयजल के साथ खिलाया नशीला पदार्थ, फिर नाबालिग से किया घिनौना काम

हिमाचल में पेयजल के साथ खिलाया नशीला पदार्थ, फिर नाबालिग से किया घिनौना काम

अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल, पंचकुला से पीड़ित आई थी हिमाचल

देवभूमि हिमाचल प्रदेश में एक नाबालिग को पेयजल के साथ नशीला पदार्थ खिलाकर उसकी इज्जत को तार-तार करने का मामला सामने आया है। पीड़िता पंचकूला से हिमाचल माता नैना देवी के दर्शनों के लिए आई थी। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है और आगामी जांच की जा रही है।

मामला जिला बिलासपुर से जुड़ा है। कोटकहलूर पुलिस थाना में युवक के विरूद्ध पोक्सो एक्ट व भारतीय दंड संहिता के तहत मामला दर्ज किया गया है। संबंधित शिकायत एक नाबालिग द्वारा थाना पंचकूला में दर्ज करवाई गई थी। लिहाजा पंचकूला पुलिस ने जीरो एफआईआर दर्ज कर मामला थाना कोटकहलूर को स्थानांतरित किया।

पुलिस को दी शिकायत में नाबालिग ने बताया कि वह पंचकूला की रहने वाली है। 11 अक्तूबर को वह अपने परिवार के साथ माता के दर्शनों के लिए नैना देवी आई थी। नैनादेवी में उसे अपनी जान-पहचान का एक युवक मिला।

पीड़िता का आरोप है कि उस दिन शाम को जब वह अपने घर वापस आ रही थी, तो संबंधित युवक ने उसे एक डिस्पोजल गिलास में पीने के लिए पानी दिया। इसे पीने के बाद वह बेहोश हो गई और जब उसे रात को 2 बजे होश आया, तो उसने अपने आपको नग्र अवस्था में पाया। साथ ही उस समय उसके साथ संबंधित युवक भी बिस्तर पर मौजूद था।

Holi-1
Holi-1

पीडि़ता का आरोप है कि संबंधित युवक ने उसे कहा कि आज से वह उसकी पत्नी है और यदि कोई कुछ पूछेगा, तो कहना कि वह अपनी मर्जी से उसके साथ आई है। वहीं उसने यह भी धमकी दी कि यदि ऐसा न किया, तो वह उसके अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा।

पीडि़ता ने कहा है कि उसने आरोपी को बताया था कि वह नाबालिग है ओर उसकी कहीं और शादी की बात हो रखी है और बालिग होते ही उसकी वहां पर शादी हो जाएगी। इस पर संबंधित युवक ने कहा कि उसे उसके साथ ही शादी करनी पड़ेगी, अन्यथा वह उसे बदनाम कर देगा और उसकी शादी नहीं होने देगा।

उधर डीएसपी नयनादेवी पूर्ण चंद ने पुष्टि करते हुए बताया कि इस मामले की छानबीन की जा रही है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

Written by

माजरा उप तहसील के क्यारदा में धान खरीद मंडी नोटिफाई, डा. बिंदल ने दी जानकारी

माजरा उप तहसील के क्यारदा में धान खरीद मंडी नोटिफाई, डा. बिंदल ने दी जानकारी

हिमाचल में हुआ कुछ ऐसा, न मंडप सजा, न मिली दुल्हन, बैरंग लौटी बारात

हिमाचल में जयमाला के बाद शादी से मुकरा दूल्हा, बिना दुल्हन ही लौटी बारात