in

Shillai, कफोटा में 5 करोड़ रूपये की लागत से बनेगा भवन..

Shillai, कफोटा आईटीआई भवन का किया भूमि पूजन…

कांग्रेस ने बिना बजट़ के किया था भवन का शिलान्यास : बलदेव तोमर

Shillai विधानसभा क्षेत्र के कफोटा में 5 करोड़ रूपये की लागत से बनने वाले आईटीआई भवन का भूमि पूजन खाद्य आपूर्ति निगम के उपाध्यक्ष बलदेव तोमर ने किया।

कफोटा में आईटीआई भवन के बजट के आभाव से कई सालों से यह कार्य लट़का हुआ था। जिसके बाद प्रदेश सरकार ने भवन के लिए 5 करोड़ रूपये के बजट की स्वकृति दी। रविवार को खाद्य आपूर्ति निगम के उपाध्यक्ष और Shillai के पूर्व विधायक बलदेव तोमर ने भूमि पूजन किया।

BKD School
BKD School

Himachal Job Alert : यहां भरे जा रहे आंगनबाड़ी वर्कर-हेल्पर के पद..

यूं लगवाएंगे कोरोना वैक्सीन तो न रजिस्ट्रेशन न अस्पताल में लाइन..

Shillai भाजपा नेता और खाद्य आपूर्ति निगम के उपाध्यक्ष बलदेब तोमर ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा से ही वोट बैंक की राजनीति की हैं।

कफोटा आईटीआई भवन की भी चुनावी साल में बिना बजट के भवन का शिलान्यास करवाया था। लेकिन बजट के नाम से फूटी कौड़ी तक मंजूर नही करवाई थी।

केवल नाम की पट्टिका लगाकर क्षेत्र की भोली भाली जनता को ग़ुमराह किया था। उन्होंने कहा कि वे कांग्रेस के नेताओं से पूछना चाहते हैं कि जब उनकी सरकार ने आईटीआई भवन का शिलान्यास करवा दिया था तो आज तक भवन क्यों नही बन पाया। लोगों को बेवकूफ बनाया गया और लोगों से वोट बटोरने का कार्य किया।

सिरमौर में 18+ आयु वर्ग के टीकाकरण लिए के नई समय सारिणी जारी..

Himachal Job Alert : हिमाचल में फारेस्ट गार्ड के 311 पद भरे जाएंगे…

बलदेब तोमर ने कहा कि जब से भाजपा की सरकार बनी तो उसके बाद कफोटा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं ने इस बारे में बात की थी। उन्होंने कार्यकर्ताओ को आश्वासन दिया था कि इसके लिए बजट का प्रवधान किया जाएगा।

खुद उन्होंने प्रदेश के मुख्यमंत्री के समक्ष यह समस्या रखी और लगभग 5 करोड़ रुपए की राशि स्वीकृत करवाई है। भूमि पूजन कर दिया है और बहुत जल्द ही भवन बनकर तैयार हो जायेगा। भाजपा कांग्रेस की तरह कोरी घोषणाएं नही करती हैं।

दर्दनाक हादसा : मां की आंखों के सामने ट्रक ने मासूम को कुचला…

नशा माफियाओं की 11.37 करोड़ को संपत्ति सीज़ : डीजीपी

इस अवसर पर जिला परिषद सदस्य मामराज शर्मा, भाजपा मंडल अध्यक्ष सूरत चौहान, महामंत्री कमलेश पुंडीर, अधिशासी अभियंता प्रमोद उप्रेती, पांवटा साहिब ब्लॉक समिति उपाध्यक्ष सुनील चौहान, मण्डल सचिव राजेन्द्र चौहान, गोपाल ठाकुर, प्रेम तोमर, पंचयात प्रधान मोहन ठाकुर, प्रेम शर्मा, किसान मोर्चा जिला अध्यक्ष साधु राम चौहान, चंद्रमोहन शर्मा, भाजयुमो मण्डल महामंत्री रविंदर ठाकुर, कुलदीप शर्मा आदि मौजूद थे।

Written by newsghat

Himachal Weather Alert : तेज बरसात, तूफान का येलो अलर्ट जारी

जयराम कैबिनेट : 23 जून को होगी प्रदेश कैबिनेट की बैठक, ये होंगे अहम मुद्दे…